डेटिंग ऐप के जरिए संपर्क में आए मीनल और आरुष आज पहली बार डेट पर मिलने वाले थे. मीनल ने अपनी बैस्ट ड्रैस पहनी और आरुष भी खुद को अच्छी तरह ग्रूम कर के वैन्यू पर पहुंचा ताकि फर्स्ट डेट पर दोनों एकदूसरे पर लास्टिंग इंप्रैशन छोड़ सकने में कामयाब रहें. फर्स्ट डेट की तैयारी कितनी उल्लसित करती है, यह बात आज का युवावर्ग भलीभांति जानता है. आज के समय में कोई बिरला ही होगा जो डेटिंग न करता हो. ठीक भी है, मिलेनियल्स का जमाना जो है. कपड़े, फुटवियर, हेयर, एक्सेसरीज से आप तो जंच गए, पर इस ओर भी ध्यान दें कि कहीं आप से कोई ऐसी भूल न हो जाए जिस से आप की पहली डेट आखिरी बन कर रह जाए. जैसा कि मीनल और आरुष के साथ हुआ. आइए, जानते हैं कुछ ऐसी बातें जिन को अवौइड करना ही आप के हित में है.

सैक्स

मीनल और आरुष ने एक औपचारिक हायहैलो के बाद कौफी और्डर की. इस से पहले कि दोनों एकदूसरे से कुछ खुल पाते, आरुष अपनी फैंटेसीज बताने लगा. अभीअभी हुई मुलाकात में इतनी आंतरिक बातें मीनल को कौंशियस करने लगीं. उस ने 2-3 बार टौपिक बदलने की नाकाम कोशिश की, पर जब आरुष अपनी पुरानी रिलेशनशिप्स में हुए सैक्स इंट्रैक्शन ही बताता रहा तो मीनल बहाने से उठी और वापस घर लौट गई.

ये भी पढ़ें- सांवली स्किन के साथ खुद को संवारें ऐसे

ऐसा नहीं है कि फर्स्ट डेट पर आप सैक्स के बारे में बात नहीं कर सकते, लेकिन सिर्फ सैक्स के बारे में बात करने से पहले चेत जाएं. डेटिंग लाइफस्टाइल कोच मोहित राणे के अनुसार, बेहतर है कि आप सैक्स के बारे में तभी बात करें जब आप सैक्स करें. उस से पहले सैक्स के बारे में बातचीत होशियारी से करनी चाहिए ताकि वह प्लेफुल और फ्लर्टी लगे, न कि अश्लील. खासकर तब जब आप के डेटिंग पार्टनर ने इस विषय में अपनी विकलता दिखा दी हो. ऐसी स्थिति में फौरन बात बदल देने में ही होशियारी है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT