रजनी सिंह

हर प्रेम कहानी अपने आप में बेमिसाल होती है. पर मेरी कहानी मेरी फेवरेट है. हमारी अरेंज मैरिज हुई है. एक हफ्ते में ही देखना दिखाना और रोका भी हो गया. मेरे पति नितिन ने एमबीए किया है और उनका खुद का बिजनेस है.

वो पहली मुलाकात…

नवंबर 2015 को दिवाली के दिन मेरी फैमिली के लोग इनको देखने गए और पसंद कर आए. तीसरे दिन ये लोग मुझे देखने आए थे. मैं उस समय किसी परेशानी की वजह से शादी नहीं करना चाहती थी लेकिन फिर भी हम मिले और हम दोनों ने आपस में बात की. इन लोगों के जाने के बाद मुझे लगा कि यहां से मना ही होगा क्योंकि ये बहुत स्मार्ट है. मुझे लगा कि लड़के ने एमबीए किया है तो अपने लिए एमए पास लड़की थोड़े ही पसंद करेगा. इसलिए मैं बहुत बेफ्रिक थी.

शाम को पता चला कि इन लोगों ने हां कर दी है. तो सब बहुत खुश हुए और मैं भी क्योंकि एक समझदार और स्मार्ट लड़के से मेरी शादी हो रही थी.

ये भी पढ़ें- Valentine’s Special: तुमको देखा तो ये ख्याल आया, जिंदगी धूप तुम घना साया

इस वजह से किया था पसंद…

हमारी शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. हमारा एक बेटा है नौ महीने का. आज भी जब मैं इनसे कहती हूं कि क्या देखकर मुझे पसंद किया था मुझे तो इनका जवाब होता है मुझे एक सिंपल और फैमिलियर लड़की चाहिए थी जोकि आप हो.

अच्छा-बुरा वक्त साथ देखा…  

हमारी लाइफ में अच्छे के साथ-साथ बुरा समय भी आया था लेकिन हम दोनों ने एक-दूसरे का पूरा साथ दिया और एक-दूसरे को संभाला भी. हम दोनों जितना प्यार करते हैं उतना ही लड़ते भी है.

लव यू स्वीटू. हर जन्म में तुम्ही मेरी लाइफ में आना. मैं ये नहीं कहती जिंदगी भर आपके साथ रहूंगी पर जब तक जिंदगी रहेगी. तब तक आपका साथ निभाऊंगी.

valentines-day-2020

ये भी पढ़ेंValentine’s Day Special: बहुत आई गई यादें, मगर इस बार तुम ही आना

………………………………………………………………………………………………………

प्यार की ये कहानी सुनो…

अब आप भी शेयर करें अपनी कहानी. सिर्फ प्रेमिका और पत्नी ही क्यों, वो शख्स जिसे आप दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. वहीं आपका वेलेंटाइन हैं तो जल्दी से शेयर करें अपनी कहानी और फोटो भेजना न भूलें.

अपनी कहानी इस पते पर भेजें- grihshobhamagazine@delhipress.in 

आखिरी तारीख- 13 फरवरी  

Tags:
COMMENT