दिल टूटने की आवाज नहीं होती, पर दर्द बेहिसाब होता है. प्यार जैसी भावना में जब विश्वास टूटता है और साथ छूटता है, तो उस दर्द को बरदाश्त करने की ताकत तकरीबन खत्म हो जाती है. और यही वजह है कि प्यार में हारे लोग गहरे अवसाद में चले जाते हैं या जिंदगी से हार कर अपनी जान तक खत्म कर लेते हैं.

करीब 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मीता का उस के बौयफ्रैंड से ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के पीछे की वजह जो भी हो, पर अपने बौयफ्रैंड से ब्रेकअप का सदमा मीता  झेल नहीं पाईर् और डिप्रैशन में चली गई. यह सोचसोच कर उस की आंखों से आंसू गिरते रहते थे कि जिसे दिलोजान से प्यार किया उसी ने उस का दिल तोड़ दिया, आखिर क्यों? उसे लगता था जैसे उस के शरीर से उस का एक अंग निकाल लिया गया हो, ऐसा दर्द महसूस होता था उसे. मर जाना चाहती थी वह और शायद मर भी गई होती अगर दोस्त और परिवार का सपोर्ट न मिला होता.

नेहा कक्कड़, काफी समय से अपनी लवलाइफ को ले कर सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले खबर आईर् थी कि नेहा का अपने बौयफ्रैंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप के बाद से ही नेहा कक्कड़ इतना टूट चुकी थीं कि इंडियन आइडल के सैट पर जोरजोर से रोने लगती थीं. नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया था कि वे डिप्रैशन में हैं. इस बात का खुलासा नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर किया था.

हाल ही में विक्की कौशल की पर्सनल लाइफ को ले कर खबरें आई थीं कि उन का अपनी गर्लफ्रैंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप हो गया है. दोनों एक साल से रिलेशनशिप में थे. वजह तो अभी नहीं पता, पर पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो विक्की से अलग होने का सदमा हरलीन  झेल नहीं पा रही हैं और वे डिप्रैशन में चली गई हैं. अभी वे ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिता रही हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT