पार्टी में जाने के लिए मेघना तैयार हो चुकी थी. मेकअप, पार्टी डै्रस, हाई हील की सैंडल, केशसज्जा सभी कुछ अपनी जगह फिट था, लेकिन फिर भी एक कमी थी जो आईने में खल रही थी. क्या रह गया है? सोचसोच कर वह परेशान थी. यह देख उस की सहेली ऋचा ने टोका, हैंडबैग कहां है मैडमजी? हां, फैशन के दौर में बैग को इग्नोर करना नामुमकिन है, क्योंकि यह आप की पर्सनैलिटी को उभारता है. जितना ध्यान एक युवती अपनी पोशाक पर देती है उतना ही अपने बैग पर भी देती है ताकि उस की चमक में कोई कमी न रह जाए.

जहां बैग हमारे फैशन का हिस्सा है वहीं वह हमारी कई जरूरतें भी पूरी करता है. कई बार मजाक में कहा जाता है कि एक युवती अपने बैग में पूरा जहान ले कर चलती है, आप ने फिल्मों में भी ऐसे मजाकिया सीन देखे होंगे जहां हीरोइन का पर्स खाली करते समय उस में से दुनियाभर का सामान निकलता है. खास बात यह है कि युवतियों की अलगअलग जरूरतों के लिए बने हैं ये डिजाइनर्स पर्स, ताकि स्टाइल के साथ उन का काम भी आसान हो जाए. जब औफिस जाना हो तो बड़ा बैग और किसी पार्टी में जाना हो तो चमकीला छोटा पर्स.

आइए, जानते हैं अलगअलग प्रकार के बैग्स के बारे में और साथ ही यह भी जानेंगे कि किस तरह के बैग आप की पर्सनैलिटी में चारचांद लगाते हैं.

स्लिंग बैग

हलकेफुलके लंबी बैल्ट वाले स्लिंग बैग आकर्षक लगते हैं. युवतियों की यह खास पसंद हैं. सस्तेसुंदर और टिकाऊ स्लिंग बैग 300 से ले कर 1,300 रुपए तक मिल जाते हैं. ऐक्सपर्ट्स मानते हैं कि इस तरह के बैग्स लेने वाली युवतियां प्रैक्टिकल अप्रोच वाली होती हैं. वे एकसाथ बहुत सारी बातों को ले कर ऐक्साइटेड रहती हैं. यही नहीं, उन के शौक और हौबीज की लिस्ट भी बहुत लंबी रहती है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT