नेहा एक अतिमहत्त्वाकांक्षी युवती थी. शादी बाद जब वह ससुराल आई तो पति से न सिर्फ भरपूर प्यार मिला, धनदौलत भी भरपूर मिली. मगर सिवाय उसे सहेजने के, वह खुल कर पैसा उड़ाने लगी...

‘‘तुम फिर से शुरू हो गए. क्या तुम्हें नहीं पता था कि मैं पब्लिक फिगर हूं. मेरे दोस्त, मेरे फैन सब मेरी 1-1 बात जानना चाहते हैं,’’ नेहा ने गुस्से में सोफे पर बैठते हुए सचिन से बोला, ‘‘देखो सचिन तुम्हें अपनी मम्मी को समा  झना होगा कि मेरे फोटो मेरे कपड़ों पर बोलना बंद करे... अरे वह नाइटी एक बड़े ब्रैंड ने मु  झे गिफ्ट की ताकि उसे पहन कर मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट करूं और उन का प्रमोशन हो और तुम्हारी मम्मी ने इतना ड्रामा शुरू कर दिया. इसे छोड़ो मैं ने तुम्हें 5 लाख का बोला था... मु  झे आज शौपिंग पर जाना है... यार मेरा मूड मत खराब करो,’’ गुस्से में तमतमाई नेहा ने पास पड़ा कुशन जमीन पर पटक दिया.

नेहा एक जानीमानी अदाकारा थी पर 35 पार करते ही काम मिलना कम हो गया. बहन या मां के रोल आने लगे तो नेहा ने अपने दोस्तों के कहने पर एक जानेमाने करोड़पति बिजनैसमैन से शादी कर ली. सचिन एक बड़े बिजनैस परिवार का छोटा बेटा था. पहले तो परिवार ने इस शादी से मना किया पर बेटे के आगे सब ने हां कर दी. आज किसी ने सचिन की मां को बहू की नाइटी में एक रील सोशल मीडिया पर दिखा दी जिस के बाद घर में बवाल मचा है.

नेहा का गुस्सा 7वें आसमान पर था क्योंकि पहली बार उस के कपड़ों को ले कर किसी ने उसे टोका था. सचिन को सम  झ नहीं आ रहा था कि क्या करे क्योंकि मांपिताजी ने पहले ही बोला था कि किसी बिजनैस फैमिली की लड़की से शादी करो जो घरपरिवार को सम  झे पर सचिन को माया नगरी की चमकधमक ने इतना प्रभावित किया कि नेहा एक जीती हुई ट्रौफी लगती थी जिसे ले कर वह हर जगह छाया रहता था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...