स्टार प्लस के पौपुलर सीरियल Anupamaa में जल्द ही नए ट्विस्ट आने वाले हैं. जहां शाह हाउस में काव्या की एंट्री हो गई है तो वहीं वनराज और समर के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में वनराज के खिलाफ जाकर समर अपने प्यार नंदिनी को चुनता नजर आएगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे....

नंदिनी से शादी करेगा वनराज

समर पूरी कोशिश कर रहा है कि पूरे परिवार को नंदिनी के लिए मना सके. लेकिन बा और वनराज इस रिश्ते के खिलाफ खड़े हैं. पर खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड्स में समर सभी के सामने नंदिनी से शादी करने का ऐलान करता नजर आएगा, जिसके कारण वनराज और पूरा परिवार हैरान हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- प्रैग्नेंसी की झूठी खबर पर भड़कीं गौहर खान, सोशलमीडिया पर कही ये बात

नंदिनी का सच छिपा रहा है समर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR PLUS (@_starserial_)

अब तक आपने देखा कि समर, नंदिनी के प्यार को हारना नही चाहता, जिसके लिए वह अपने परिवार और अनुपमा से नंदिनी के मां ना बन पाने का सच छिपा कर बैठा है. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा को ये सच पता लगने वाला है. इसी बीच समर, वनराज को मनाने के लिए शिवरात्रि के मौके पर तांडव करता नजर आएगा, जिसमें उसका साथ नंदिना और अनुपमा देते नजर आएंगे.

सौतन की शादी कराएगी अनुपमा

दूसरी ओर बा को घर में काव्या की मौजूदगी खटकने लगी है. वह काव्या को वनराज के करीब जाता देख परेशान है. हालांकि वह पूरी कोशिश कर रही है कि वनराज और अनुपमा को एक साथ ला सके. लेकिन अनुपमा ऐसा नही चाहती, इसी कारण वह वनराज और काव्या की शादी कराने का फैसला लेगी.  अब देखना ये है कि क्या काव्या और वनराज की शादी हो पाएगी. वहीं क्या समर को उसका प्यार मिल पाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...