साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर कमल हसन समेत फिल्म कल्की में नजर आने वाले है. इस फिल्म को के प्रोजेक्ट के नाम से भी जाना जाता है.

गुरुवार को एक इवेंट में निर्माताओं ने फिल्म का शीर्षक और टीज़र जारी किया. फिल्म की पहली झलक में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भविष्य की दुनिया में फंसे हुए हैं और अंधेरी ताकतों से लड़ रहे हैं. कल्कि 2898 AD साल 2024 में रिलीज होगी.

फैंस प्रभास के लुक से हुए इंप्रेस

‘कल्की 2898 एडी’ फिल्म में प्रभास के लुक ने जहां लोगों को निराश किया था, वहीं फिल्म के टीजर ने दर्शकों को राहत दिलाई है. प्रभास की ‘कल्की 2898 एडी’ का टीजर देखने के बाद लोगों ने इसे ‘ब्लॉकबस्टर’ तक घोषित कर दिया है. टीजर पर आ रहे रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि लोग वाकई में इससे इंप्रेस हुए हैं.

‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म  मशहूर नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है. इस विज्ञान-फाई फिल्म की घोषणा वैजयंती मूवीज की 50वीं वर्षगांठ पर की गई थी. यह फिल्म 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी है, जो इसे अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म है.

फैंस ने जमकर की तरीफ

प्रभास की के-प्रोजेक्ट यानी ‘कल्कि 2898 एडी’ का टीजर रिलीज होते ही काफी चर्चाओं में आ गया है. टीजर देखने के बाद लोग जमकर तरीफ कर रहे है. एक यूजर ने प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ से इसकी तुलना करते हुए लिखा, “मैं नाग अश्विन पर भरोसा करता हूं. अगर आप मुझसे निजी तौर पर पूछें तो ‘प्रोजेक्ट के’ की पहली झलक ‘सालार’ से ज्यादा दमदार लग रही है. जबरदस्त कॉन्सेप्ट और बड़ा जोखिम.”

दूसरे यूजर ने प्रभास का ‘कल्की 2898 एडी’ से जुड़ा लुक शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया को बता दो कि प्रभास वापिस आ चुका है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये शॉट तो पूरा बाहूबली की वाइब्स दे रहा है. प्रभास ने फैंस को जबरदस्त चीज दी है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...