बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ सिनेमाघरों में 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. वहीं अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की एंडवास टिकट मंगलवार से बुक शुरु हो गई है. ऐसे में फिल्मी जगत की निगांहे इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पर है पहल दिन ये फिल्म किनती कमाई करती है.

मुबंई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में कई सितारों ने शिरकत की. स्क्रीनिंग के दौरान आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. दोनों ने इस इवेंट में ग्रैंड एंट्री मारी थी.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने साथ में मारी एंट्री

अभी हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई सितारों ने अपने कदम रखें. वहीं सबका ध्यान आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने खींच लिया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेहद ही कूल लुक में दिखाई दिए. देखें इन कपल की तस्वीरें.

एक जैसी डैस पहनकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहुंचे

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में ये कपल काफी क्यूट लग रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग पर साथ में एंट्री की. दोनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर  एक जैसी टी-शर्ट पहने पहुंचे थे. इस इवेंट में रणवीर की तरह नजर आए.  आलिया और रणवीर की टीर्सट पर लिखा हुआ था, टीम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’. तस्वीरों में काफी खुश दिखाई दे रही है आलिया. आलिया भट्ट की तस्वीरें उनके फैंस काफी शेयर कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by raniiscoming👠💅 (@justforaliaa)

अलग अंदाज में दिखें रणवीर सिंह

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की स्क्रीनिंग पर रणवीर सिंह एक अलग ही अंदाज में नजर आए, लेकिन उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण इस इवेंट में नजर नहीं आई. सबकी नजर उनकी पत्नी पर थी, हालांकि अभिनेत्री ने फैंस को काफी नराज कर दिया. वहीं रेड करपेट पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए. कैटरीना वाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...