टीवी सीरियल का जुनून हर दर्शकों के दिलों में देखी जा सकती है. दिन-प्रतिदिन टीवी सीरियल जनता को खूब मनोरंजन करते है. मनोरंजन की दुनिया में सारा खेल टीआरपी का है. जनता के मन पसंद शो टीआरपी की किस नंबर पर हैं, आज हम आपको बताएंगे.

साल 2023 के 33वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो चुकी है. एक बार फिर से इस लिस्ट में सब टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीआरपी में झंडे गाड़ दिए है तो वहीं सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का पत्ता टॉप 10 टीआरपी लिस्ट से साफ हो चुका है. तो वहीं रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो ‘अनुपमा’  की हालत में सुधार देखने मिला है. आइए आपको बताते हैं कि कौन सा सीरियल पहले नंबर पर है?

TMKOC बना नंबर वन

इस साल 2023 के 33वे हफ्ते की टीआरपी जारी हो गई. दर्शकों का सबसे चाहेता सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अभी भी नंबर वन पर छाया हुआ है. एक्टर दिलीप जोशी का शो हर बार की तरह इस बार भी सबको पछाड़ते हुए टीआरपी में नंबर वन पर बना हुआ है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने 74 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर जगह बनाई है.

अनुपमा ने दूसरे स्थान पर जगह बनाई

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने के वाबजूद ‘अनुपमा’ ने दूसरे नंबर पर जगह बनाई है. शो को 68 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान मिला है. बता दें कि ‘अनुपमा’  सीरियल को दर्शको से खूब प्यार मिल रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लास का सबसे पुराना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है. शो को 67 की रेटिंग मिली है.

कुंडली भाग्य

जी टीवी का सबसे चर्चित टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की किस्मत चमकती नजर आ रही है. शो ने टीआरपी में बड़ा उछाल आया है. यह शो 7वें स्थान से सीधे 4वें स्थान पर पहुंच गया है. ‘कुंडली भाग्य’ को 64 की रेटिंग मिली है.

भाग्य लक्ष्मी और राधा मोहन

जी टीवी के शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ को टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान मिला है. ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती स्टारर इस सीरियल को 62 रेटिंग मिली है. वहीं एक्टर शब्बीर अहलूवालिया के शो ‘राधा मोहन’ को लिस्ट में छठा स्थान मिला है. शो को 62 रेटिंग मिली है.

इंडियाज गॉट टैलेंट और कौन बनेगा करोड़पति

सोनी टीवी का रियलिटी शो इडियाज गॉट टैलेंट टीआरपी में हलात बेहद खराब नजर आ रही है. जहां पिछले हफ्ते शो को 5वां स्थान मिला था, वहीं अब इस शो को सातवां स्थान मिला है. इस सीरियल को 62 रेटिंग मिली है. वहीं अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 की टीआरपी लिस्ट में एंट्री हो गई है. शो को लिस्ट में 8वें स्थान के साथ ही 60 की रेटिंग मिली है.

यह चाहते है और खतरों के खिलाड़ी 13

टीवी सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ लगातार टॉप 10 की लिस्ट में आता- जाता रहता है. इस हफ्ते शो को 9वां स्थान हासिल हुआ है. शो को 59 की रेटिंग मिली है. वहीं कलर्स का रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है. टीआरपी के लिस्ट में इसे 10वां स्थान प्राप्त हुआ है. शो को 59 रेटिंग मिली है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...