टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने फैंस के बीच एक खास जगह बनाई है. बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन को लेकर एक बुरी खबर आई है. एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती है. जैस्मिन भसीन इस समय बीमार हैं. इसी वजह से वह हॉस्पिटल में भर्ती हुई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की.

जैस्मिन भसीन ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

दरअसल, जैस्मिन भसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जो अस्पताल की है. वहीं इस तस्वीर में जैस्मिन बेड पर लेटी हुई है और एक्ट्रेस हाथ नजर आ रहा है जिसमें उन्हें ग्लूकोज चढ़ रहा है और हाथ में कई सारी पट्टियां नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा है स्टामक इंफेक्शन.

हालांकि जल्द ही जैस्मिन भसीन को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. एक्ट्रेस की ये तस्वीर देखकर उनके फैंस काफी चिंता में आ गए. जल्द ठीक होने के लिए उनके फैंस दुआ भी मांग रहे है.

बता दें कि, जैस्मिन भसीन अपने दोस्तों के साथ करजात गई थी. उसके बाद इन्हें पेट में इंफेक्शन हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

 

अली गोनी को कर रही हैं डेट

जैस्मिन भसीन और अली गोनी को खतरों के खिलाड़ी के दौरान ही दोनों प्यार हो गया था. लेकिन ऑफिशियल उन्होंने बिग बॉस 14 में किया था. दोनों का बॉन्ड देखकर सलमान खान की आंखें भी नम हो गई थीं. इनके नाम का हैशटैग भी Jasly भी बन गया है.

इन सीरियल में नजर आ चुकी है जैस्मिन

जैस्मिन भसीन टीवी के कई सीरियल का हिस्सा रही हैं, एक्ट्रेस की शुरुआत सीरियल दिल से दिल तक से हई थीं, इसी के साथ नागिन समेत कई शोज में जैस्मिन ने काम किया हैं. अभिनेत्री रियलिटी शो बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रही हैं. इस शो में आकर एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी को चार चांद लग गए. जैस्मिन को इसी शो में अली गोनी से प्यार का अहसास हुआ था. दोनों असल जिदंगी में बेस्ट फ्रेंड थे, लेकिन अली गोनी बिग बॉस में जैस्मिन का सपोर्ट बनकर आए थे और फिर दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज कर दि

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...