टीवी की दुनिया का सबसे हिट सीरियल ‘अनुपमा’ काफी समय से नंबर वन पर बना हुआ है लेकिन अब इस शो की लगातर टीआरपी गिरती ही जा रही है. सीरियल की नंबर वन की गद्दी छिन गई है ऐसे में शो के मेकर्स ‘अनुपमा’ में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे है. इस सीरियल के कई कलाकरों को एक झटके से गायब कर दिया है, जिसमें एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी शामिल है. वनराज के रुप में आ रहे सुधांशु पांडे शो में तड़का लगाने का काम करते है. वह किसी न किसी तरह अनुपमा की जिंदगी में तहलका मचाने का काम करते थे, लेकिन बीते कुछ दिनों से सुधांशु पांडे  शूटिंग के सेट से गायब थे. अब जल्द ही शो में उनकी वापसी होने वाली है. वह सीरियल में फिर से  नया धमाका कर सकते हैं.

‘अनुपमा’ के सेट पर लौटे सुधांशु पांडे

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में नजर आ रहे सुधांशु पांडे काफी लंबे समय से ब्रेक पर थे इस बात का खुलासा उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर किया. सुधांशु ने बताया कि समर की मौत के बाद सीरियल में काफी इमोशनल ट्रेक चल रहा था. जिस वजह से वह इस एपिसोड से बाहर नहीं आ पाए. ऐसे में उन्हें ब्रेक की जरुरत है. वहीं एक्टर ने अपने चाहते फैंस को कमबैक की खबर दे दी है. सुधांशु ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के सेट के कुछ वीडियो शेयर किए है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, लौट के बूद्ध घर को आए. सुधांशु पांडे ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है वह जल्द ही सीरियल में नजर आएंगे. दावा किया जा रहा है कि सुधांशु शो में कई सारे ट्विस्ट ला सकते है. वह अनुपमा की जिंदगी में नई परेशानी खड़ी कर सकते हैं या फिर पाखी की बद्तमीजी पर करारा जवाब दे सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

शाह हाउस खाली हो गया

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में समर की मौत के बाद कई सारे ट्विस्ट आ चुके है. शो में समर के मौत के बाद कुंवर अमरजीत की एंट्री हुई, जो तिपेश का रोल निभा रहे है. सीरियल में जल्द ही तिपेश और डिंपी की लव स्टोरी नजर आ सकती है. इसके अलावा सीरियल में शाह हाउस एकदम खाली हो चुका है. बा और बापू जी कपाड़िया हाउस में अनुपमा के साथ रह रहे है. जहां रोज ड्रामा देखने को मिलता है. वहीं काव्या और डिंपी शाह हाउस में अकेले रह रही है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...