Anupamaa upcoming twist: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है वहीं शो के मेकर्स टीआरपी के लिए नए-नए ट्विस्ट लेकर आते रहते है. इस सीरियल में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना को जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लेकिन इस शो में जल्द आने वाले लीप से ये जोड़ी टूट जाएगी. अनुपमा सीरियल की गिरती टीआरफी के चलते शो के मेकर्स सीरियल में जल्द ही लीप का ट्विस्ट लेकर आ सकते है. जिससे अनुपमा की जिंदगी काफी बदल जाएगी. दरअसल, इस शो में अभी काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा, किंजल, छोटी अनु और परी की जान खतरे में पड़ जाएगी.

छोटी अनु की वजह से आया बड़ा खतरा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा, किंजल, छोटी अनु और परी पिकनिक के बाद कार से घर लौट रहे होते हैं उसी दौरान किंजल के पास वनराज का फोन आता है. किंजल फोन नहीं उठाती. इसी दौरान अनुपमा परी को गोद में ले लेती है, जिससे छोटी अनु को मिर्ची लग जाती है और वह भी कार में अनुपमा की गोद में आने की जिद्द करती है. इस वजह से किंजल का बैलेंस बिगड़ जाता है और कार एक खंबे से टकरा जाती है. यहां पर कार खाई में जाने से बच जाती है, लेकिन जैसे ही अनुपमा घबराहट में दरबाजा खोलती है तो उसका पैर खाई में जाने से वह डर जाती है.

 

वनराज शाह करेगा तमाशा

टीवी सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि इस परिस्थिति में अनुपमा काफी परेशान होती है वह शांत होकर परेशानी से निकालने की सोचती है. तभी छोटी अनु बार-बार आगे आने की जिद्द करती है, जिससे कार खाई में खिसकने लगती है. उस दौरान अनुपमा उसे सुनाकर बैठा देती है. वहीं दूसरी ओर शाह हाउस में वनराज शाह काफी तमाशा करता है. वह बार-बार अनुपमा को कोसता है. इसके साथ ही वह तोषू से कहता नजर आता है किंजल को ढूंढो.

वहीं अनुज भी अनुपमा को लेकर परेशान रहता है वह फिर शाह पहुंच जाता है वहां अनुज और वनराज की काफी बहस होती है.

अनुपमा सबकी जान बचाएगी

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा किंजल को होश में लाती है उसे कार से निकालती है अनुपमा उसके बाद परी को निकालती है. फिर खुद निकलती है. आखिर में अनुपमा छोटी अनु को बाहर निकलने लगती है, तो कार का दरवाजा बंद हो जाता है. इस मौके पर कार धीरे-धीरे खाई की ओर खिसकने लगती है, जिससे छोटी अनु की जान खतरे में पड़ जाती है. हालांकि, अनुपमा हार नहीं मानती. वह कार का कांच तोड़कर अपनी बेबली को बाहर निकाल लेती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...