Aneet Padda: बौलीवुड की सब से ताजा चेहरा लैक्मे के उस विजन को दर्शाती है, जो नई पीढ़ी के लिए सहज और अभिव्यक्तिपूर्ण सौंदर्य की पहचान है.
भारत के पहले और सब से बड़े मेकअप ब्रैंड द हाउस औफ लैक्मे ने अनीत पड्डा को अपने नए चेहरे के रूप में स्वागत किया. इस सहयोग के साथ लैक्मे अपना अगला अध्याय शुरू कर रहा है, जो सीधे जैनरेशन Z से संवाद करता है- एक ऐसी पीढ़ी जो प्राकृतिक आभा, स्किनिफाइड फौर्मूला और परफैक्शन से ज्यादा आत्म अभिव्यक्ति के जरीए ब्यूटी को फिर से परिभाषित कर रही है.
दशकों से सक्रिय
दशकों से लैक्मे भारतीय सौंदर्य संस्कृति को आकार देने में सब से आगे रहा है. यह सिर्फ आइकन को सैलिब्रेट नहीं करता बल्कि उन्हें बनाता भी है.
अनीत के साथ यह ब्रैंड अपनी इस विरासत को आगे बढ़ा रहा है, एक नई आवाज को सामने ला कर जो युवा पीढ़ी के नए ब्यूटी कोड्स को दर्शाती है.
अनीत का फलसफा संतुलन पर आधारित है
मिनिमल का मतलब नो मेकअप नहीं है, बल्कि राइट मेकअप है. वह उस बदलाव का प्रतिनिधित्व करती है जहां जैनरेशन Z अब ब्यूटी को नकाब नहीं बल्कि अभिव्यक्ति का साधन मानती है. उन की शैली प्राकृतिक आभा, हलके सुधार और रचनात्मक प्रयोगों का उत्सव है, जो प्रामाणिक, पहनने योग्य और हमेशा थोड़ा सा ऐक्सपेरिमैंट लगता है.
हाई कवरेज परफैक्शन
सुनंदा खैतान, वाइस प्रेसिडेंट, लैक्मे के अनुसार,”लैक्मे हमेशा से टेलैंट पहचानने और ब्यूटी कनवर्सेशंस को आकार देने में आगे रहा है. अनीत के साथ हम ब्यूटी के उस बदलते रूप को गले लगा रहे हैं जो हाई कवरेज परफैक्शन से सहज, अभिव्यक्ति पूर्ण और आधुनिक मेकअप की ओर बढ़ रहा है, जैसा जैनरेशन Z ब्यूटी को अनुभव करना चाहती है.
अनीत पड्डा ने खुशी जताते हुए कहा, “मेरे लिए मेकअप कभी छिपाने के बारे में नहीं रहा, यह हमेशा आप के असली रूप को दिखाने के बारे में है. मुझे वह मेकअप पसंद है जो सहज हो लेकिन फिर भी एक स्टेटमैंट दे. लैक्मे का दर्शन इसी संतुलन को दर्शाता है. मैं इस ब्रैंड के साथ साझेदारी कर बेहद उत्साहित हूं, जो क्रिएटिविटी को प्रेरित करता है और औरतों को आत्मविश्वास से प्रयोग और अभिव्यक्ति करने के लिए प्रोत्साहित करता है.”
इस साझेदारी के साथ लैक्मे भारतीय सौंदर्य का भविष्य गढ़ने वाले ब्रैंड के रूप में अपनी स्थिति और मजबूत करता है. व्यक्तित्व, रचनात्मकता और उन नई आवाजों को आगे ला कर जो नई पीढ़ी के साथ गहराई से जुड़ती हैं.
Aneet Padda
