चलो भई, कपिल शर्मा भी एक से दो हो गए. उन्होंने जालंधर में अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से दिसंबर में शादी कर ली, फिर मुंबई में दी गई ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बौलीवुड के बड़े चेहरों को देख कर कपिल शर्मा के चेहरे पर खुशी आ गई कि अभी उन के दिन नहीं गए हैं.

हो भी क्यों न, पिछले कुछ समय से बड़े बुरे दौर से गुजरा यह जिंदादिल पंजाबी मुंडा देखते ही देखते टेलीविजन पर अपनी गायकी, देशी चुटकुलों और कौमेडी से छा जो गया था. इतना ज्यादा कि इस के नाम से 'कौमेडी नाइट्स विद कपिल' शो शुरू कर दिया गया था. शो हिट रहा था. इतना हिट कि बौलीवुड के बड़े से बड़े सितारे इस में शिरकत करने की बाट जोहने लगे थे.

फिर तो कपिल शर्मा की तूती बोलने लगी. नाम कमाया और उस से ज्यादा पैसा. फिर फिल्में भी बनाईं खुद को हीरो ले कर, पर चली नहीं. इसी बीच अपने शो के दूसरे दिग्गज सुनील ग्रोवर से हुआ पंगा कपिल शर्मा को महंगा पड़ गया. वैसे भी इसी बीच ये खबरें भी आने लगी थीं कि कपिल अपने साथी कलाकारों के साथ बुरा बरताव करते हैं, उन पर हाथ भी उठा देते हैं, शराब पीने के बाद.

धीरेधीरे कपिल शर्मा का पतन होने लगा. चैनल से लड़ाई हो गई, साथी छूट गए और शराब की लत के चलते शरीर और मन पर भी काबू नहीं रहा. पहली नजर में लगा कि कपिल शर्मा को यह कामयाबी रास नहीं आई और धीरेधीरे वे इस चमकती दुनिया से दूर होते गए.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...