हाल ही में फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई है. शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के अभिनय से सजी इस फिल्म पर हर कोई अपनी राय दे रहा है. ऐसे में बात जब पत्नी अनुष्का की फिल्म की हो तो भला विराट कोहली कैसे पीछे रह सकते थे.

जैसा कि हम सभी जानते हैं विराट इस वक्त पूरी टीम के साथ टेस्ट मैच के लिए मेलबर्न में हैं. भारतीय टीम को औस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर से मेलबर्न में तीसरा टेस्ट मैच खेलना है. टीम के पास अभी समय है. इस बीच विराट अनुष्का की फिल्म ‘जीरो’ देखने पहुंचे. विराट कोहली ने न सिर्फ ये फिल्म देखी बल्कि अनुष्का के अभिनय की जमकर तारीफ भी की.

विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मैंने  ‘जीरो’ देखी और मुझे यह फिल्म बहुत अच्छी लगी. काफी मजा आया, सभी ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. अनुष्का शर्मा का काम मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद आया क्योंकि मुझे लगता है कि उनका रोल काफी चैलेंजिंग था और उन्होंने शानदार अभिनय किया है.’

विराट ने भले ही फिल्म की खूब तारीफ की हो, लेकिन अब वो अपने इस ट्वीट के लिए बहुत ट्रोल भी हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- विराट ये बीवी का डर बोल रहा है. एक अन्य ने लिखा- यही करने औस्ट्रेलिया भेजा है क्या भाई?

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- लड़की का चक्कर बाबू भैया…लड़की का चक्कर. एक यूजर ने लिखा अनुष्का शर्मा का मन रखने के लिए काहे को झूठ बोल रहे हो. बता दें अनुष्का शर्मा की ‘जीरो’ से पहले 2018 में तीन फिल्में आईं, ‘परी’ जिसमें वो डायन बनी थीं, फिल्म ‘संजू’ में वे लेखिका बनी थीं, ‘सुई धागा’ में सादा जीवन जीने वाली गांव की एक महिला बनी थीं. तीनों ही फिल्मों में उन्होंने अलग काम किया.

बता दें फिल्म ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में बउआ सिंह का किरदार निभा रहे शाहरुख ने पहले इस तरह का किरदार नहीं किया है. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की तिकड़ी इससे पहले यश चोपड़ा की ‘जब तक है जान’ में भी नजर आ चुकी है.

Tags:
COMMENT