कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने एक इंटरव्यू में ये बात कही थी कि फिल्म राजी से उनके कुछ अहम सीन्स काट दिए गए जिससे वो काफी आहत हुई थीं. आपको याद दिला दें कि फिल्म राजी में आलिया की मां सोनी राजदान ने ही उनकी मां का किरदार निभाया था. हाल ही में आलिया ने अपनी मां के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपना पक्ष सामने रखा है-

मां से अलग हैं आलिया की राय...

इस पूरे मामले में आलिया भट्ट की राय अपनी मां से बिल्कुल अलग है. आलिया ने निर्देशक के निर्णय को सर आंखों पर बिठाने की बात करते हुए फिल्म ‘राजी’ से मां सोनी राजदान के सीन काटने को सही ठहराया.

आखिर क्या है आलिया भट्ट की जिंदगी का सबसे बड़ा ‘कलंक’, जानें यहां

आलिया भट्ट ने कहा-‘‘जी हां!एक सीन है, जहां वह मां के रूप में अपनी बेटी को समझाती हैं कि उसे सीमा पार नही जाना चाहिए.मैं मानती हूं कि यह एक बेहतरीन सीन था. मगर कलाकार के तौर पर मैं मानती हूं कि फिल्म में क्या रहे और क्या न रहे, इसका निर्णय करने का हक सिर्फ निर्देशक का होता है. हम कलाकार पर यह निर्भर नहीं करता. हर सीन को लेकर कलाकार के तौर पर हमेशा हमारा एक अलग प्रस्पेक्टिब होगा. लेकिन आखिरकार फिल्म में जो रहता है,वह फिल्म की बेहतरी के लिए ही होता है.

हमारा काम सिर्फ ईमानदारी से अभिनय करना है...

वह सीन क्यों कटा, इसकी असली वजह मुझे नहीं पता. शायद लंबाई ज्यादा हो गयी थी, इसलिए कटा. लेकिन ये निर्देशक का अपना फैसला था. कलाकार के तौर हमें निर्देशक के निर्णय का सम्मान करना चाहिए. उस वक्त मैने अपनी मम्मी को समझाया था कि, ‘यह हमारे हाथ में नहीं होता. हमारा काम सिर्फ ईमानदारी से अच्छा काम करना होता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...