‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली आफ आरा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बौलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना 31 वां जन्मदिन मुंबई में फिल्मी सितारों की बजाय बेगूसराय में कन्हैया कुमार और जेएनयू के अपने पुराने दोस्तों के साथ मनाने वाली हैं.

चुनाव प्रचार के बाद रात में करूंगी पार्टी…

खुद स्वरा भास्कर कहती हैं-‘‘मुझे तो जश्न मनाना पसंद है. मैं सिर्फ जश्न मनाने का बहाना ढूढ़ती रहती हूं. बर्थडे तो हमेशा मजेदार होता है,मैं तो उन दोस्तो व परिवार की शुक्रगुजार हूं, जो मेरे जन्मदिन को खास बनाते हैं. इस बार में अपना जन्मदन बहुत ही अलग अंदाज में मनाने वाली हूं. मैं अपना जन्मदिन बेगूसराय में ही अपने पुराने जेएनयू के दोस्तों और कन्हैया कुमार का चुनाव प्रचार करते हुए मनाने वाली हूं. दिन भर चुनाव प्रचार करने के बाद रात में पार्टी करुंगी.’’

ये भी पढ़ें: ‘राजी’ से मां के सीन काटने पर आलिया भट्ट ने दिया ये बयान

आपको याद दिला दें कि रक्षा विशेषज्ञ उदय भास्कर की बेटी और अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों एक्टिंग को भुलाकर बिहार के बेगूसराय में पूर्व जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष व कम्यूनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया  कुमार के प्रचार के लिए डेरा डाले हुए हैं. ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली आफ आरा’ जैसी पौपुलर फिल्मों में काम कर चुकी स्वरा भास्कर का जेएनयू से बहुत पुराना रिश्ता है.स्वरा भास्कर की मां इरा भास्कर भी जेएनयू में प्रोफेेसर हैं. वह सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी करती रहती हैं और ट्रोल भी होती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका से शादी के बाद मेरा टाइम और अच्छा चल रहा है-रणवीर सिंह

Tags:
COMMENT