इन दिनों बौलीवुड की लगभग हर अभिनेत्री धीरे धीरे बिजनेस वुमन’ बनती जा रही है. कई अभिनेत्रियों ने फैशन या ब्यूटी के क्षेत्र में अपने ब्रांड के ‘लेबल’ बाजार में उतारे हैं. ऐसे में भला मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट कैसे पीछे रह जाती. लॉक डाउन के दौरान अक्टूबर माह में आलिया भट्ट ने बच्चों के लिए ‘‘एड-ए-मम्मा’’ नामक अपना खुद का जागरूक परिधान ब्रांड लॉन्च किया था.
Digital Plans
Print + Digital Plans
साथ ही मिलेगी ये खास सौगात
- 2000 से ज्यादा कहानियां
- ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
- हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
- ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
- 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
- 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
- लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT