बौलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म में नजर आने वाली हैं. खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की फिल्म के लिए हामी भर दी है. इस फिल्म में वह साउथ स्टार के साथ रोमांस करती हुई दिखेंगी. ये फिल्म एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म होगी जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘द सन औफ पोन्नी’ पर आधारित है. इस फिल्म को बाहुबली फ्रेंचाइजी की तर्ज पर बनाया जा रहा है.

बता दें कि पिछले काफी समय से मणिरत्नम कृष्णमूर्ति कल्कि के नोवेल पर काम कर रहे थे. इस एतिहासिक उपन्यास में अरुल्मोझीवर्मन की कहानी लिखी गई है. कृष्णमूर्ति कल्कि को अपना उपन्यास पूरा करने के लिए तकरीबन तीन साल लगे. साथ ही वो इसके लिए तीन बार श्रीलंका भी गए थे. जैसे ही उपन्यास पूरी होने की खबर मिली निर्देशक मणिरत्नम ने इस पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी.

वहीं ऐसी भी खबर है कि फिल्म निर्देशक ऐश्वर्या के अलावा अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म में लेना चाहते हैं. उन्होंने अमिताभ को फिल्म की कहानी भी सुनाई है. लेकिन वो इस फिल्म में हैं या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. बता दें कि अमिताभ और ऐश्वर्या आखिरी बार 2008 में फिल्म सरकार राज में एक साथ नजर आए थे.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के अलावा विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि भी नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए निर्माता मणिरत्नम महेश बाबू को साइन करना चाहते थे. लेकिन ऐसा हो नहीं हो पाया. डायरेक्टर 14 जनवरी को फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं.

Tags:
COMMENT