इस साल फरवरी में बौलीवुड के सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की दो फिल्में ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘टोटल धमाल’ रिलीज हो रही हैं. अनिल दोनों फिल्मों के चलते काफी व्यस्त हैं और दर्द में भी उन्हें फिल्म के प्रमोशन का काम करना पड़ रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्मों के प्रमोशन का काम निपटाकर अनिल कपूर, अपना इलाज कराने जर्मनी रवाना हो जाएंगे.

अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कैल्सिफिकेशन आफ शोल्डर की शिकायत है. पिछले दो साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है. जिसके कारण उनके कंधे का पत्थर जैसा बनने की संभावना बढ़ गई है. उन्हें इसके इलाज के लिए जल्द से जल्द जर्मनी रवाना होना है. उन्होंने बताया कि इस बीमारी के इलाज के लिए वे अप्रैल 2019 में जर्मनी जाने वाले हैं. अनिल ने कहा कि फिल्मों में अपने स्टंट सीन खुद करने के कारण उनका कंधा खराब हो गया. ये स्टंट मुझे प्रभावित करते हैं, लेकिन आगे बढ़ते रहने के लिए यह जरूरी है.

अभिनेता ने बताया, “उनकी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी को और टोटल धमाल के 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. इसके बाद वो जर्मनी में स्पोर्ट्स डाक्टर हंस विलयम की देख-रेख में इलाज कराएंगे. डाक्टर हंस पहले भी अनिल कपूर का ट्रीटमेंट कर चुके हैं.

बता दें कि अनिल कपूर पहली बार रील लाइफ में सोनम कपूर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म की कहानी को लेकर जबरदस्त सस्पेंस बना हुआ है. इस बारे में राजकुमार राव का कहना है कि फिल्म की कहानी ही सबसे बड़ा ट‍्व‍िस्ट लेकर आएगी.

Tags:
COMMENT