बौलावुड की कामयाब एक्ट्रैसेस में से एक अनुष्का शर्मा हाल के दिनों में फिल्मों की बजाय पति विराट कोहली के साथ वायरल फोटोज में सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं फैंस ने कयास लगा शुरू कर दिया है कि दूसरी एक्ट्रैसेस की तरह अनुष्का ने भी फिल्मों से ब्रेक ले लिया है. लेकिन अब अनुष्का ने फिल्मों में ब्रेक की चुप्पी तोड़ते हुए बयान सामने आया है.

एक्टिंग से सन्यास की बात पर अनुष्का ने कही ये बात…

 

View this post on Instagram

 

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक्ट्रेस अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ करते हुए कहा कि वो फिलहाल एक्टिंग से सन्यास नहीं लेने वाली है. मुझे लगता है कि मैं एक एक्टर के तौर पर ऐसी पोजिशन और जगह पर पहुंच गई हूं जहां मुझे फिल्में सिर्फ वक्त भरने के लिए नहीं करनी है.’

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों पति विराट पर अनुष्का ने तानी बंदूक, देखें वीडियो…

अनुष्का ने बताया-कैरेक्टर्स को लेकर रही हैं चुनिंदा

अनुष्का ने यह भी कहा, ‘बीते 3 साल मेरे काफी व्यस्त रहे थे और जिस तरहे से मैंने 3 अलग-अलग किरदार निभाए वो करना काफी हेक्टिक रहा था. एक साल में मैंने परी, सुई धागा और जीरो में काम किया था और ये तीनों ही किरदार एक दूसरे से काफी अलग और मुश्किल थे. जिसके लिए काफी तैयारी की जरुरत होती है.’ अनुष्का ने बताया कि वो शुरु से ही अपने किरदारों को लेकर काफी चुनिंदा रही है.

पिछले साल आईं थी 3 फिल्मों में नजर

अनुष्का बीते साल एक साथ 3 फिल्मों में नजर आई थी. उनकी फिल्म ‘परी’ खास चली नहीं थी जबकि ‘सुई धागा’ दर्शकों को इंप्रेस कर गई. ‘जीरो’ की काफी चर्चाएं रही थी लेकिन ये भी खास बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. इसके बाद से लगातार अनुष्का के फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- इस साल दूल्हा बन सकते हैं वरुण धवन, ‘दीपवीर’ की तरह करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

बीते 10 सालों में अनुष्का ने दी यादागार फिल्में

अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के साथ साल 2008 में की थी. इसके बाद बीते साल 2018 में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म रही शाहरुख खान-कटरीना कैफ स्टारर ‘जीरो’. लेकिन इन 10 सालों में अनुष्का ने ढेर सारी यादगार फिल्में दी है. वैसे, अनुष्का ने साल 2014 में अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत खुद की फिल्म ‘एनएच 10’ को प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म खूब चली थी और दर्शकों को पसंद आई थी.

Tags:
COMMENT