बौलीवुड हो या टीवी सेलेब्स आजकल आए दिन ट्रोल्स का शिकार होते रहते हैं. चाहे वह उनका फैशन हो या सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें. लेकिन इन ट्रोलर्स को जवाब देने वाले इंडस्टी में कम ही लोग हैं, इसी कड़ी में एक बौलीवुड की हौट एक्ट्रैस ईशा गुप्ता आए दिन सोशल मीडिया पर होट तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती है. जिनका नाम भी अब ट्रोलर्स का जवाब देने वाली एक्ट्रेसस में जुड़ गया हैं. आइए दिखाते हैं एक्ट्रैस ईशा गुप्ता के ट्रोलर्स को दिए जवाब की कुछ फोटोज…

एक्ट्रैस ईशा ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

ईशा गुप्ता की सोशल मीडिया पर शेयर की हुई फोटोज पर ट्रोलर्स लगातार भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिनका वो कई बार बेबाकी से जवाब भी देती हैं. हाल में भी ईशा गुप्ता ने इंटरनेट ट्रोलर्स पर गुस्सा उताराते हुए मीडिया को बताया है कि, ‘कई बार कमेंट देखकर मुझे बहुत गुस्सा आता है और मैं सोचती हूं कि लोगों के दिमाग में चल क्या रहा होता है?

यह भी पढ़ें- हेट स्टोरी 2 गर्ल का बेबी फोटोशूट, फोटोज वायरल…

जिन लोगों के पास कोई काम नहीं है, वो दूसरे के वौल पर जाकर कमेंट करते हैं और यह सोचते भी नहीं है कि इन कमेंट्स का दूसरे इंसान पर क्या असर पड़ेगा ? मैं ट्रोलर्स से कहना चाहूंगी कि दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है, इसलिए दूसरों के बौडी पार्ट्स पर कमेंट करने से बेहतर है कि आप उसे देखें. आप आपने समय का और भी बेहतर उपयोग कर सकते हैं.’

सोशल मीडिया पर आने वाली फिल्म का प्रोमो भी कर चुकीं हैं शेयर

 

View this post on Instagram

 

Laxmi Rathi, ACP Crime Branch #oneday @ashknanda @anupampkher @kumud_mishra @tseries.official

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

बीते दिन ही अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज करेंगी.

यह भी पढ़ें- ‘कार्तिक-नायरा’ समेत इन स्टार्स को मिला दादा साहेब फाल्के अवौर्डस

बता दें, प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार ईशा गुप्ता , अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ में नजर आईं थीं और जल्द ही वो एक कौप ड्रामा में दिखाई देंगी, जिसमें वो क्राइम ब्रांच की एसीपी लक्ष्मी राठी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी.

Tags:
COMMENT