स्टार्स अपनी किड्स को लेकर इतने सख्त है कि वे मीडिया से भी अपने किड्स का मुहं छिपाते नजर आते हैं, इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट, बिपाशा बासु, प्रियंका चौपड़ा जैसे जाने माने स्टार्स शामिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

बात करें रणबीर कपूर की तो वे अपनी बेटी को मीडिया के सामने लाने से जरा भी नहीं कतराते है हाल ही में रणबीर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ नजर आएं. जहां वे अपनी एक नई इमेज बिल्डिंग बनाते नजर आ रहे है. उनको लगता है कि बीता हुआ इस देश की जनता भूल जाती हैं और वे अपनी पेरिटिंग से लोगों के सामने एक नई इमेज बना सकेंगे. लेकिन आइए नजर डालते है रणबीर के उन बयानों पर जिनकी वजह से उन्हे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा तो कहीं तारीफ बटोरनी पड़ी.


आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार अपनी बेटी राहा का चेहरा मीडिया के सामने शादी के 14 महीने बाद क्रिसमस इव पर दिखाया था. जहां मीडिया की भीड़ जमा हो गई थी. रणबीरआलिया और उनकी बेटी राह की खूब तस्वीरें और वीडियो शेयर भी हुई थी. हालांकि दोनों कपल की पेरिंटिग लोगों के बीच चर्चा में बनीं रहती हैं. इस पर आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी टीवी शो 'इंडियन आइडियल' में कहा है कि 'रणबीर एक अच्छे पिता है'. यहां रणबीर की एक अलग ही इमेज जनता के सामने बन रही थी. लेकिन इन सब खबरों के बावजूद रणबीर कपूर को कई भार ट्रोलिगं का शिकार होना पड़ा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...