बिग बौस में इन दिनों खूब हंगामे हो रहे हैं. शो के शुरुआत से ही शो में खूब ड्रामे हो रहे हैं. इतना ही नहीं, अब तो बात हाथापाई पर उतर आई है. अब मंगलवार को हुए टास्क ही देख लीजिए. टास्क को लेकर देवोलिना भट्टाचार्जी और शहनाज गिल के बीच मामला इतना बढ़ गया कि देवोलीना ने शहनाज को थप्पड़ तक मार डाला. देवोलीना की इस हरकत से सभी शौक्ड हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी देवोलीना की इस हरकत की आलोचना हो रही है.

कई यूजर्स देवोलीना को अब शो से बाहर करने की डिमांड कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि देवोलीना को ये टास्क एक टास्क की तौर पर खेलना चाहिए. उन्हें ऐसे हाथापाई नहीं करनी चाहिए. तो वहीं कुछ का कहना है कि शहनाज को भी देवोलीना को जवाब देना था. तो मतलब ज़्यादातर लोगों को देवोलीना का ये रूप पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें- दशहरा सेलिब्रेशन में होगा बड़ा हादसा, ‘कायरव’ पर चिल्लाएगा ‘कार्तिक’

क्या था टास्क...

दरअसल, बिग बौस ने सभी नौमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को सांप-सीढ़ी टास्क दिया. इस टास्क के जीतने वाले कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते की नौमिनेशन से सुरक्षित हो सकते थे.

इस टास्क को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब कोशिश की. वहीं टास्क को करते हुए देवोलीना इतनी एग्रेसिव हो गईं कि उन्होंने शहनाज को थप्पड़ ही मार दिया. देवोलीना की इस हरकत से वहां मौजूद बाकी कंटेस्टेंट्स भी शौक्ड हो गए.

Tags:
COMMENT