फैंस का दिल जीतने वाल कलर्स का शो ‘छोटी सरदारनी’ 2019 के टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर पहुंच चुका है. वहीं टीआरपी की रेस में नंबर वन पर आने के बाद शो के मेकर्स ने भी शो में नए-नए ट्विस्ट लाने शुरू कर दिये हैं. हाल ही के एपिसोड में आपने देखा होगा कि ‘परम की नानी’ उसे लंदन ले जाने की बात कहती हैं, लेकिन अब शो के मेकर्स जल्दी  ही शो में नया ट्विस्ट लाने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘छोटी सरदारनी’ में नया ट्विस्ट…

‘परम’ का बढ़ता ‘नानी’ के लिए प्यार

इन दिनों शो में ‘परम की नानी’ ‘नीरजा’ जहां ‘परम’ को लंदन ले जाने की पूरी कोशिश कर रही हैं तो वहीं ‘परम’ भी अपने पापा यानी सरबजीत को इग्नोर करता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘कायरव’ की नफरत को दूर करने के लिए ‘कार्तिक’ उठायेगा ये कदम, क्या नायरा देगी साथ

‘परम’ का टेस्ट लेती नजर आएंगी ‘नानी’

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘परम की नानी’ यानी ‘नीरजा’ ‘परम’ की परवरिश पर सवाल उठाती हुई नजर आएंगी और ‘परम’ की परवरिश को लेकर ‘सरबजीत’ से ‘परम’ का टेस्ट लेने के लिए कहती हुई नजर आएंगी.

‘परम’ की कस्टडी का ड्रामा लाएगा नया ट्विस्ट

वहीं अपकमिंग ट्विस्ट में आप ‘परम’ की कस्टडी के लिए ‘मेहर’ और ‘सरबजीत’ को लड़ते हुए देखेंगे, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं शो में ‘परम’ की नानी का भी ड्रामा फैंस को एंटरटेन करने वाला है.

‘सरबजीत’ और ‘मेहर’ की केमेस्ट्री को फैंस कर रहे पसंद

 

View this post on Instagram

 

Precap #chotisarrdaarni #param #mehrab #sabher

A post shared by Karishma 🍀 (@dreamygirlkarishma_) on

जहां एक तरफ शो की टीआरपी फैंस का दिल जीत रही है तो दूसरी तरफ शो के मेन कैरेक्टर की फैन फौलोइंग भी बढ़ती जा रही है. शो को मिल रही जबरदस्त सफलता को देखकर इसके लीड एक्टर्स की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है.

ये भी पढ़ें- करीना के भाई से अफेयर की खबरों पर बोलीं तारा सुतारिया, कहा- वह मेरे लिए स्पेशल है

हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘मेहर’ यानी निमृत कौर आहलूवालिया का कहना है कि मुझे लगता है कि पूरी टीम ने शुरुआत से ही अच्छा काम किया है. इस सीरियल के किरदारों की ईमानदारी स्क्रीन काफी अच्छे से झलकती है. मुझे लगता है कि हमारी मेहनत और सब्र की वजह से ही हमें ये सफलता मिली है. मैं आशा करती हूं कि ये प्यार हमें हमेशा से ही मिलता रहे. वहीं अब देखना है कि क्या शो ‘छोटी’ सरदारनी शो अपने फैंस के दिल में ऐसे ही अपनी जगह कायम रख पाता है कि नही.

Tags:
COMMENT