सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जहां टीआरपी की रेस में अपनी पकड़ बनाए हुए है तो वहीं शो के मेकर्स ‘कार्तिक’ के लिए ‘कायरव’ की नफरत को कम करने के लिए नए-नए ट्विस्ट लाने को तैयार है. शो में आने वाले एपिसोड में ‘कार्तिक’ ‘कायरव’ की नफरत दूर करने के लिए नए-नए रास्ते निकालते हुए नजर आएगा. आइए आपको बताते हैं शो में क्या नया करेगा ‘कार्तिक’…

गोवा नही जा पाएगा ‘कायरव’

इससे पहले हमने आपको बताया था कि ‘कायरव’ ‘कार्तिक’ से बढ़ती नफरत के चलते ‘नायरा’ और अपने मामू ‘नक्क्ष’ से गोवा जाने के लिए कहता है, जिसमें ‘कार्तिक’ भी ‘कायरव’ को भेजने के लिए तैयार हो जाता है, लेकिन ‘नायरा’ किसी तरह ‘कायरव’ को गोवा जाने से रोक देती है.


ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ से नफरत के चलते गोवा जाएगा ‘कायरव’, अब क्या करेगी ‘नायरा’

‘नायरा’ जाएगी ‘कार्तिक’ के घर

जहां एक तरफ ‘वेदिका’ घर से दूर है तो वहीं ‘नायरा’ ‘कायरव’ के लिए गोयंका हाउस जाने के लिए तैयार है. साथ ही वह ‘कायरव’ के लिए ‘कार्तिक’ और अपनी बीच सब सही दिखाने को भी तैयार है.

‘कायरव’ के लिए दूसरे लुक में नजर आएगा ‘कार्तिक’

‘कार्तिक’ अपने बेटे ‘कायरव’ को यूं ही अपने आपसे दूर नहीं जाने देगा. ‘कार्तिक’ बेटे ‘कायरव’ को अपने करीब लाने के लिए आखिरी कोशिश करेगा और सरदार का गेटअप में नजर आएगा. ‘कार्तिक’ कोशिश करेगा कि वो भेष बदलकर अपने बेटे के करीब आए, जिसके चलते वह प्लान करेगा कि वह ‘कायरव’ को उसका दूसरा पिता बताएगा और कोशिश करेगा कि उसे यह एहसास हो जाए कि ‘कार्तिक’ उससे कितना प्यार करता है.

बता दें, अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘नायरा और कार्तिक’ पिकनिक और फुटबौल मैच प्लान करेंगे , जिसके लिए वह गोयंका और सिंघानिया फैमिली फुटबौल मैच में साथ नजर आएंगे, वहीं ‘कार्तिक’ ‘कायरव’ की टीम में होगा लेकिन ‘कायरव’ के गुस्से के चलते वह ‘वंश’ की टीम में चला जाएगा. अब देखना ये है कि ‘कार्तिक’ ‘कायरव’ के दिल में अपनी नफरत को मिटा पाता है या नही. साथ ही ‘कायरव’ की नफरत मिटाने के दौरान क्या ‘नायरा-कार्तिक’ एक बार फिर साथ आ पाएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ पर फूटा ‘कायरव’ का गुस्सा, बर्थडे केक को किया बर्बाद

Tags:
COMMENT