नेशनल अवार्ड जीत चुकी जायरा वसीम ने एक्टिंग की दुनिया से पीछे हटने का फैसला ले लिया है. रविवार को सोशल मीडिया पर जायरा ने यह बताते हुए घोषणा की वह इस काम से खुश नहीं हैं. यह काम उन्हें ईमान से दूर कर रहा है. फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से फिल्मी दुनिया में शोहरत हासिल करने वाली जायरा ने अपने सोशल मीडिया पर छह पेज के मैसेज में ये सारी बातें लिखी हैं...

मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई... 

“पांच साल पहले मैंने एक फैसला लिया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी. मेरे बौलीवुड में कदम रखते ही फेमस होने के रास्ते खुल गए. जहां मुझे लोगों के दिल में जगह मिली वहीं मुझे युवाओं का रोल मौडल बना दिया गया. हालांकि मैंने कभी इतना सब कुछ सोचा नहीं था. खासकर सफलता और विफलता के मेरे विचारों के संबंध में, जिन्हें मैंने समझना एवं खोजना अभी शुरू ही किया है.”

ये भी पढ़ें- खुलासा: मलाइका-अर्जुन के रिलेशन को लेकर ऐसा था बेटे अरहान का रिएक्शन

मैं यहां खुश नहीं हूं...

जायरा ने कहा आगे लिखा है- मुझे इस इंडस्ट्री में पांच साल पूरे हो गए है लेकिन मैं खुश नहीं हूं. मुझसे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई और बनने के कोशिश में थी और बन कुछ और गई. लेकिन जब मैंने खुद को समझना शुरू किया तो समझ आया कि जिसमें मैंने अपना वक्त, मेहनत और भावनाएं लगाकर एक नए लाइफस्टाइल को अपनाने कि कोशिश की थी उसमें मैं फिट तो हो गई लेकिन अब मुझे लगता है मैं इस जगह के लिए बनी ही नहीं हूं. इस इंडस्ट्री से मुझे बहुत प्यार और सहयोग तो मिला लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया. मैं जाने-अंजाने में ईमान के रास्ते से भटक गई हूं. धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT