टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ की दीपिका का किरदार फैंस को आज भी याद है. इस शो के लिए अंजलि आनंद ने अपना वजन 108 किलो तक बढ़ा लिया था. फिलहाल शो औफ एयर हो चुका है, लेकिन अंजलि ने इस तरह के किरदार से हटकर नए लुक के साथ एक नए टीवी शो में कमबैक किया है. उनके इस नये लुक ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है.

बता दें कि अंजलि आनंद इन दिनों अपने नए शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में दिखाई दे रही हैं. हालांकि उन्‍होंने एक बच्‍ची की मां का किरदार निभाया है, पर इस शो में उनका लुक पिछले टीवी शो के मुकाबले थोड़ा मौडर्न है. वे अपनी बेटी को किसी भी तरह से एक स्‍टार बनाना चाहती हैं. इस किरदार में अंजलि पहली बार निगेटिव रोल कर रहीं हैं.

अंजलि ने बताया कि वह अपने इस कमबैक को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ के लिए अपना वजन 108 किलो तक बढ़ाया था. अपने वजन पर बात करते हुए अंजलि कहती हैं कि उन्हें उनके माप के कपड़े बड़ी मुश्किल से मिलते हैं, इसिलए वह अपनी ज्यादातर शौपिंग इंडिया के बाहर जाकर करती हैं. इतना मोटा होने के बावजूद उन्होंने मौडलिंग और एक्टिंग का सपना पूरा किया और कभी भी हार नहीं मानी.

अंजलि ने कहा, मुझे टीवी देखने का बहुत शौक है. मैं घंटों टीवी देख सकती हूं. मैंने साल 2013 से एक्टिंग शुरू की थी. साथ ही मैंने कुछ प्रोडक्‍ट्स के लिए मौडलिंग भी की थी. मुझे ट्रैकिंग और साईकिलिंग से प्‍यार है. यही वजह है कि मैं इससे ज्‍यादा वजन नहीं बढ़ा सकती हूं.

VIDEO : लिप्स मेकअप का ये है आसान तरीका

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT