बौलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड स्पानिश बिजनेसमैन मैनुएल कैंपोस से शादी करने वाली हैं. वो फिल्मों में ज्यादा नहीं चली लेकिन अब शादी कर रही हैं.

ई टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू के दौरान ईशा ने बताया कि दोनों एक दूसरे को करीब 5 साल से डेट कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि शादी जल्द ही किसी भी समय हो सकती है. दोनों की मुलाकात बाई चांस हुई थी और फिर दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे. ईशा कहती हैं कि वो हमेशा से बच्चे करना चाहती थीं. यह बहुत जरूरी भी है. उन्होंने बताया कि मेरी जिंदगी के दो पहलू हैं बच्चे और डॉग्स जिनके बिना वो अपनी जिंदगी सोच भी नहीं सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा ने बताया कि साल 2017 में उन्होंने अपने एग्स फ्रोज करवा लिए थे. ईशा ने आगे कहा कि अगर वो एकेटर नहीं होती तो उनके अब तक तीन बच्चे हो गए होते. उन्होंने बताया कि एग्स को फ्रीज कराने पर हार्मोनल चेंज के कारण आपका वजन तेजी से बढ़ता है.

मैनुअल से अपने संबंधों को लेकर ईशा बताया कि 2019 में उनसे मिलने से पहले वो साढ़े तीन साल तक सिंगल थीं और तभी से दोनों को पता था कि वो अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं. दोनों इस चीज को लेकर एकदम साफ थे कि चीजें सही रही तो हम शादी कर लेंगे. हम शादी करना चाहते है और फिर बच्चे करना चाहते हैं. मैनुअल को पता है कि ईशा को बच्चे पसंद हैं और वो भी पिता बनने के लिए तैयार हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...