मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe) का सपना हर कोई देखता है, लेकिन देश के लिए यह सम्मान जीतना बेहद गौरव की बात है. वहीं इसी गौरव और सम्मान को 21 साल बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) भारत को दिलाया है. दरअसल, 21 साल बाद हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

7वीं मिस यूनिवर्स बनीं ये हसीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

हाल ही में 70th Miss Universe 2021 के रिजल्ट की घोषणा की गई, जिसमें भारत का नेतृत्व करने वाली हरनाज संधू ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी नजर आईं. तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ब्यूटी कॉन्टेस्ट की जज की कुर्सी संभालते दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

ये भी पढ़ें- Anupama: मालविका को प्यार से बड़ी जिम्मेदारी मानेगा अनुज, अनु से छिपाएगा सच

इमोशनल हुईं हरनाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss Universe (@missuniverse)

पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं हरनाज संधू एक मॉडल हैं. वहीं 70th Miss Universe 2021 का खिताब जीतते ही हरनाज संधू इमोशनल होती हुई नजर आईं.  वहीं जीत की बात की जाए तो प्रतियोगियों से पूछे गए आखिरी सवाल ने जीत हरनाज के नाम करवाई. दरअसल, फाइनल राउंड में टॉप तीन प्रतियोगियों से पूछा गया कि आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देना चाहती हैं, जिसके जवाब में हरनाज संधू ने कहा, आपको मानना होगा कि आप सबसे अलग हैं. ये खूबी ही आपको सबसे खूबसूरत बनाती है. आपको आगे बढ़कर बोलना होगा क्योंकि अपनी जिंदगी के लीडर आप खुद ही हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT