मुंबई में जन्मी और आगरा में पली-बड़ी हुई अभिनेत्री आयशा सिंह ने लॉ की पढाई पूरी कर अभिनय के क्षेत्र में उतरी. अभिनय की शुरुआत उन्होंने कई विज्ञापनों में मॉडलिंग कर की है, उनकी पहली टीवी शो ‘डोली अरमानों की’ है, इसके बाद उन्हें स्टार प्लस की धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ सई जोशी की भूमिका मिली, जिससे वह हर घर में पहचानी गई. अभिनय की इच्छा उन्हें बचपन से ही थी, लेकिन उनके पेरेंट्स चाहते थे कि आयशा अपनी शिक्षा पूरी कर कुछ आगे सोचे. चुलबुली और हंसमुख आयशा से टेलीफोनिक बात हुई, जिसमे उन्होंने अपनी जर्नी के बारें में बात की पेश है कुछ खास अंश.

सवाल- इस शो में खास बात क्या थी, जिससे आप आकर्षित हुई?

जब मैंने ऑडिशन दिया तो ये पता नहीं चला था कि ये शो दर्शकों को इतनी पसंद आएगी, लेकिन मेरी भूमिका सई जोशी बहुत ही वाईव्रेंट, पॉजिटिव, फुल ऑफ एनर्जी, जीवन के प्रति आशावादी और फाइटर स्प्रिट की है, यही बात मुझे शो को करने के लिए प्रेरित की और मैंने  हाँ कर दी.

सवाल- इसमें आपकी भूमिका कैसी है?

इसमें मेरा विवाह आई पी एस ऑफिसर विराट चौव्हाण के साथ हो जाती है, जो बहुत ही मजबूत दिमाग की है और अपनी बातों पर पूरा विश्वास रखती है, किसी बात से डरती नहीं. वह एक शेरनी है. समस्याएं कितनी भी हो, वह उससे एक प्यारी सी मुस्कान के साथ निकल जाती है.

सवाल- शो की हिट होने से आपको कितना कितना फायदा हो रहा है? कितना ग्रो कर रही है?

शुरू में पता नहीं था कि ये शो हिट होगी, लेकिन मुझे दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला है और मैं हर घर में पहुँच चुकी हूं. यहाँ मुझे हर दिन कुछ सीखने और देखने को मिलता है. कलाकार चाहे अभिनेत्री हो या एंकर हर चीज से उसे कुछ न कुछ शिक्षा अवश्य मिलती है, जिससे आगे कई रास्ते खुल जाते है, क्योंकि अभी मैं सीख रही हूं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT