स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी फैंस को काफी पसंद आ रही है. जहां फैंस सई का अगला कदम जानने के लिए बेताब हैं तो वहीं पाखी की हरकतों पर गुस्सा जताते नजर आ रहे हैं. इसी बीच दर्शक सई का नया कदम जानने के लिए बेताब हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

सई पर भड़का विराट


अब तक आपने देखा कि विराट (Neil Bhatt) और सई (Ayesha Singh) के बीच अनबन खत्‍म नहीं हो रही हैं, जिसके चलते पाखी बेहद खुश है. सई के मन में शक है कि विराट जो भी कर रहा है वह पाखी के कहने पर करता है, जिसके चलते दोनों के बीच कहासुनी होती है. दरअसल, जहां सई, विराट से दूर जा रही है तो वहीं विराट का व्यवहार उसके प्रति बदलता जा रहा है, जिसके चलते दोनों के बीच बहस होती है. इसी के चलते विराट गुस्से में सई पर बरस पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GHKKPM 🎯 (@starplus_lovers_2)

ये भी पढे़ं- तो इस वजह से ‘गुम है किसी के प्यार में’ की सई बनीं आयशा सिंह, जानें वजह

सई करेगी नया फैसला

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां विराट, सई के प्यार का इजहार करने के लिए इंतजार करेगा तो वहीं सई फैसला करेगी कि वो अब चौहान हाउस में नहीं रहेगी. दरअसल, सई अपने मेडिकल कौलेज का ट्रांसफर नागपुर करवा देगी. वहीं डिनर टेबल पर एक बार फिर सई और विराट के बीच नोंकझोंक होगी और वह कहेगी कि केवल एक दिन की बात है, जिस पर विराट कहेगा कि एक दिन बाद क्या तुम घर छोड़ कर चली जाओगी. इसी बीच सम्राट दोनों को शांत करवाने और तबीयत का ध्यान रखने के लिए कहेगा. लेकिन सई कहेगी कि उसने दवाई ले ली है और उस दवाई का असर एक दिन बाद होगा. वहीं ये प्रोमो देखकर फैंस जानने के लिए बेताब हैं कि सई कौनसा नया कदम उठाने वाली है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT