बौलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. अब चाहें उनकी फिल्म को लेकर विवाद हो या पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें, लोग हमेशा उन पर नजर रखते हैं. वहीं इस बार सुर्खियों में आने की वजह बहन रंगोली की शेयर की हुई फोटो के साथ उनका कैप्शन है, जिसके कारण कंगना ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. आइए आपको बताते हैं कंगना का ट्रोलिंग केस का पूरा मामला…

बहन की वजह से हुईं ट्रोल

बीते दिनों रंगोली ने कंगना की एक फोटो शेयर की जिसमें वो कौटन की साड़ी पहने नजर आ रही थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए रंगोली ने बताया कि उस साड़ी की कीमत 600 रुपए है.

 

View this post on Instagram

 

Sari + trench = 🔥🔥🔥🔥🔥 (tap for credits) . . Trench: Givenchy Bag: Prada Sari: Kolkatta Cotton Sari Photos: @varindertchawla

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ये भी पढ़ें- ‘me too’ पर अनु मलिक ने दिया ये बयान, पढ़ें पूरी खबर

बहन रंगोली ने किया ये ट्वीट

कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”जयपुर जाते समय कंगना ने 600 रुपए की साड़ी पहनी जो उन्होंने कोलकाता से खरीदी थी. उस समय वो हैरान रह गईं थी कि इतनी कम कीमत में भी इतना अच्छा कौटन मिल सकता है. लोग कितनी ज्यादा मेहनत करते हैं और इसके बदले में कितना कम हासिल करते हैं.”

लोगों ने इस तरह किया कंगना को ट्रोल

रंगोली के इसी पोस्ट को लेकर कंगना ट्रोल हो गई. ट्रोलिंग का खास कारण उनकी एक सिंपल सी कौटन की साड़ी नहीं बल्कि हाथों में प्राडा का ब्रांडेड हैंडबैग लिए नजर आ रही हैं. इसी को लेकर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन सामने आए हैं.

यूजर्स ने ये किया ये कमेंट

यूजर ने लिखा, इस प्राडा बैग की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपए है. एक ही फोटो में कितना दोहरापन है. प्राडा का बैग जिसकी कीमत 2-3 लाख है, सनग्लास और हील्स की कीमत भी लाखों में है.आपको प्रौपगेंडा भी प्राइस लेस है. फेक होने की भी कोई लिमिट होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि साड़ी के साथ-साथ सेंडल, मेकअप, कोट और बैग की कीमत भी लिखिए.

ये भी पढ़ें- ‘सस्ती कौपी’ पर तापसी का रिएक्शन, कहा- पता नहीं था कंगना के पास बालों…

बता दें, हाल ही में कंगना की बहन ने फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के पोस्टर पर भी एक्टर वरुण धवन को ट्रोल करने की कोशिश की थी. साथ ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू को कंगना की ‘सस्ती कौपी’ कहा था, जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Tags:
COMMENT