बौलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खिंयों में बनी रहती है. वहीं इन दिनों करीना अपनी फैमिली के साथ टस्कनी में समर वेकेशन मना रहीं, जिसकी फोटोज वह लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रहीं हैं. जिसके चलते उनको ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. आइए दिखाते हैं उनके समर वेकेशन से जुड़ी कुछ लेटेस्ट फोटोज…

करीना की क्लोजअप फोटोज पर लोगों ने उम्र का दिया ताना

 

View this post on Instagram

 

#holidayvibes 💋💋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हाल ही में करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें वह क्लोज-अप लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं यूजरों ने इस फोटो पर करीना की उम्र पर ताना देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- अर्जुन की बहन की पार्टी में यूं सज-धज कर पहुंचीं मलाइका…

करीना की फोटोज पर कमेंट में लिखा ये…

 

View this post on Instagram

 

Sun Kissed in Tuscany ❤️❤️🍷🍷🍷🍷

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

फोटोज में करीना कपूर खान का फेस यंग नही नजर आ रहा जिसके चलते उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, ‘आप आंटी लगने लगी हो..’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अब आपके चेहरे पर उम्र साफ दिखाई देने लगी है मैम….’

टीवी पर शो में जज के रोल में आएंगी नजर

करीना वेकेशन के अलावा फिल्मों के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी अपने कदम रख दिए हैं. जल्द ही करीना टीवी पर ‘डांस इंडिया डांस’ को जज करते हुए दिखाई देंगी. वहीं खबरे हैं कि इस शो के लिए करीना कपूर खान ने बहुत बड़ी रकम ली है.

ये भी पढ़ें- क्या सच में सलमान नें ‘भारत’ के डायरेक्टर को घर से निकाला…? जानिए क्या है सच्चाई.

बता दें, करीना कपूर खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में दिखाई देंगी. जिसे करण जौहर के बैनर तले बनाया जाएगा. जल्द ही करीना इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की भी शुरू करने वाली हैं, जो हिन्दी मीडियम का सीक्वल कहा जा रहा है.

Tags:
COMMENT