बौलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे. दरअसल, राजीव ने अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ 16 जून को गोवा में शादी करने का फैसला किया था, लेकिन आज अचानक सोशल मीडिया पर राजीव सेन और चारू असोपा की कुछ फोटोज सामने आई जिनमें साफ नज़र आ रहा है कि दोनो नें कोर्ट मैरिज कर ली है. दोनों के गले में वरमाला साफ दिखाई दे रही थी.

ये भी पढ़ें- क्या सच में सलमान नें ‘भारत’ के डायरेक्टर को घर से निकाला…? जानिए क्या है सच्चाई.

टी.वी. एक्ट्रेस है चारु असोपा…

चारू असोपा एक टी.वी. एक्ट्रेस है जिन्होनें “मेरे अंगने में”, “अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो” जैसे सीरियल्स में काफी अच्छे किरदार निभाए है. चारू असोपा ने एक फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम था “इम्पेशैंट विवेक”. वहीं राजीव एक बेहतरीन मौडल होने के साथ-साथ एक बिजनेस मैन भी हैं. राजीव दुबई में रहते हैं और अक्सर मुंबई आते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

You make me the happiest person alive.❤️ #rajakibittu #nothingfancyjustlove ❤️🔒🧿

A post shared by charu asopa♥♥ (@asopacharu) on

ये भी पढ़ें- अर्जुन की बहन की पार्टी में यूं सज-धज कर पहुंचीं मलाइका…

राजीव से उम्र में 8 साल छोटी हैं चारु…

राजीव सेन और चारू असोपा का अफेयर लम्बे समय से चल रहा था और कुछ दिनों पहले ही इन दोनों ने शादी करने का फैसला भी किया था. चारू, राजीव से लगभग 8 साल छोटी हैं. सुष्मिता सेन भी अपने भाई के इस फैसले से काफी खुश थीं. चारू असोपा ने अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी और राजीव की शादी की फोटो अपलोड कर लिखा “आए चारू असोपा टेक राजीव सेन ऐज़ माई लौफुल हस्बैंड #rajakibittu”.

ये भी पढ़ें- करीना की फोटो देख बोले फैंस- मैम उम्र हो रही है

चारू के इस हैश-टैग से साफ पता चल रहा है कि वे राजीव को ‘राजा’ और राजीव उनको प्यार से ‘बिट्टू’ कह कर बुलाते थे. इस फोटो में चारु रेड साड़ी और राजीव व्हाइट कुर्ता-पयजामा पहने काफी अच्छे लग रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

I Charu Asopa take Rajeev Sen as my lawful husband… ❤️🔒🧿 #rajakibittu

A post shared by charu asopa♥♥ (@asopacharu) on

राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाज से फिर होगी शादी…

अब 16 जून को राजीव और चारू फिर से राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाज से शादी करेंगे. वे दोनों अपनी शादी में सिर्फ परिवार वालों और कुछ खास दोस्तों को ही बुलाना चाहते हैं.

EDITED BY- KARAN 

Tags:
COMMENT