स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फैंस के दिल में जगह बनाने वाले कार्तिक-नायरा यानी मोहसीन खान और शिवांगी जोशी की कैमेस्ट्री के बारे में आप सभी जानते हैं. औनस्क्रीन हो या औफस्क्रीन दोनों साथ में टाइम बिताना पसंद करते हैं. वहीं फैंस को भी कार्तिक और नायरा की जोड़ी इतनी पसंद है कि सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज अक्सर शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में इंटरव्यू के दौरान मोहसीन ने शिवांगी के बारे में ऐसी बात बताई जो उन्हें बेहद परेशान कर देती है. आइए आपको बताते हैं शिवांगी के बारे में मोहसीन ने ऐसा क्या कहा…

सेट पर बहुत हंसतीं है नायरा

हाल ही में मोहसीन ने एक इंटरव्यू के दौरान शिवांगी की टांग खींचते हुए कहा था कि वह ‘ये रिश्ता कहलाता है’ के सेट पर कभी-कभी इतना हंसती है कि वह उनकी हंसी जल्दी बंद नहीं होती. यहां तक की डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर के कहने के वाबजूद भी उनकी हंसी नहीं रुक पाती है.

ये भी पढ़ें- देशभक्ति पर जौन अब्राहम का बयान, कहा- मैं देशभक्त हूं, राष्ट्रवादी नहीं

इमोशनल सीन में भी काफी हंसती हैं नायरा

मोहसीन ने ये भी खुलासा किया कि कई बार तो इमोशनल सीन्स के बीच अगर ऐसा होता है तो शिवांगी को शांत कराना किसी के भी बस की बात नहीं होती है. खैर मोहसीन की टांग खिंचाई के बाद शिवांगी ने बताया कि वह इमोशनल सीन्स को करने के लिए अपनी जान लगा देती है. कई दफा तो ऐसा भी हो जाता है कि सीन में जान भरने के लिए वह सचमुच रोने लग जाती है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और शोएब के घर आया नया मेहमान, वायरल हुई PHOTO

बता दें, शो के दौरान हुई मोहसीन और शिवांगी की पहली मुलाकात से ही दोनों की कैमेस्ट्री इतनी अच्छी है कि अक्सर दोनों के लिंकअप की खबरों से आती रहती हैं. आनस्क्रीन जहां दोनों एक दूसरे के बिना जी नहीं पाते है वहीं असल जिंदगी में भी एक दूसरे के इमोशंस को समझते हैं. साथ ही एक दूसरे के साथ मस्ती मजाक भी खूब करते हैं.

Tags:
COMMENT