कई दिनों से बौलीवुड में ये खबरें वायरल हो रही थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी करने वाले हैं. लेकिन अब मलाइका ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. और अपनी शादी के प्लांस को लेकर भी अहम खुलासा किया है.

अभी नहीं कर रही शादी…

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया- ‘‘इन बेवकुफाना खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं शादी नही कर रही हूं.’’

ये भी पढ़ें- न्यूडिटी और इंटिमेट सीन्स को गलत नहीं मानतीं- श्वेता

 

View this post on Instagram

 

When time stands still #exhale @niyamamaldives #niyama #niyamamaldives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

गोवा में थी शादी की खबरें…

चर्चा थी कि मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर 18 से 22 अप्रैल के बीच गोवा में कैथोलिक रीति रिवाज से शादी करने वाले है. और इन दोेनों के रिश्तेदार इन तारीखों में गोवा पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले जब मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर मालदीव गए थे, तब चर्चा हुई थी कि यह दोनों की बैचलर पार्टी का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें- जानें 51 साल की उम्र में भी कैसे खूबसूरत लगती हैं माधुरी

 

View this post on Instagram

 

Aye aye captain …… I see u #throwbackthursday ….. #seriouswithdrawlsymptoms #takemebacktomaldives @niyamamaldives

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आलिया और वरुण ने भी किया शादी की खबरों से इंकार…

मलाइका से पहले आलिया भट्ट और वरुण धवन की भी शादी की खबर वायरल हुई थी. दरअसल 2019 की शुरूआत के साथ ही बौलीवुड में चर्चाएं हो रही थीं कि अप्रैल महीने तक आलिया भट्ट  -रणबीर कपूर और वरूण धवन-नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मगर कुछ दिन पहले ही आलिया और वरूण ने अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान शादी की खबरों का खंडन कर दिया और ये साफ कह दिया कि वो अभी शादी नहीं कर रहे हैं.

Edited by- Nisha Rai

Tags:
COMMENT