रेटिंगः तीन स्टार

निर्माताः जार पिक्चर्स

निर्देशकः सचिन पाठक

कलाकारः मोहम्मद जीशान अयूब, प्रिया आनंद, अमित सियाल,  सुशांत सिंह,  यशपाल शर्मा , अय्याज खान.

अवधिः 30 से 36 एपीसोड के सात एपिसोड, कुल अवधि तीन घंटे पैंतालिस मिनट

ओटीटी प्लेटफार्मः सोनी लिव

वेब सीरीज‘‘रंगबाज फिर से’’से चर्चा में आए निर्देशक सचिन पाठक इस बार क्राइम थ्रिलर के साथ डार्क कॉमेडी वाली वेब सीरीज‘‘ए सिंपल मर्डर’’लेकर आए हैं. जिसमें कई मर्डरों के पीछे लालच ही मूल वजह है. तो वहीं औनर किंलिंग के अलावा ‘लव जिहाद’भी है.

कहानीः

मनीष (मोहम्मद जीशान अयूब)एक स्टार्ट अप उद्यमी है, जो आकंठ कर्ज में डूबा हुआ है, उसे लगता है कि उसकी किस्मत सोयी हुई है. मनीष ने ऋचा (प्रिया आनंद) से शादी की है, जो अब इस शादी से उब चुकी है और अपने विवाहित बॉस राहुल (अयाज खान)के साथ गुप्त संबंध रखती है, पर उसे इस बात का अहसास ही नही है कि राहुल उसे भी धोखा देते हुए मधु संग रंगरेलियां मना रहा है.

मनीष अपने व्यवसाय को गति प्रदान करने के लिए निवेशक की तलाश में है. एक दिन उसे एक निवेशक मिलने के लिए बुलाता है, मगर कुछ गलतफहमी के चलते मनीष पंडित (यशपाल शर्मा) के पास पहुंच जाते हैं, जो कि उन्हें कॉन्ट्रैक्ट किलर मानकर एक युवा लड़की को मारने की सुपारी देते हुए उसे पांच लाख रूपए भी देता है. यह लड़की मंत्री  प्राण की बेटी प्रिया (तेजस्वी सिंह)है, जो कि एक मुस्लिम लड़के उस्मान(अंकुर पांडे)  से प्रेम विवाह करने जा रही है. यह बात मंत्री जी को पसंद नही है, इसलिए पंडित के माध्यम से मंत्री अपनी बेटी से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते हैं. पांच लाख रूपए देखकर मनीष, प्रिया की हत्या करने का मन बना लेते हैं. और इन पांच लाख रूपयों से बैंक की ईएमआई चुका देते हैं. शाम को पृथ्वी बार में शराब की टेबल पर हिटमैन हिम्मत सिंह (सुशांत सिंह)से मनीष की मुलाकात होती है. हिम्मत सिंह उसे सलाह देता है कि जिसकी हत्या करनी हो, उसकी आंखों में मत देखना.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT