स्टार प्लस के पौपुलर रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में आए दिन कुछ ना कुछ अजीब हो रहा है. हाल ही में नच बलिए के सेट पर मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया था. इसी बीच मधुरिमा और विशाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मधुरिमा अपने एक्स बौयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को चांटा मारती हुई दिखाई दे रही हैं.

मधुरिमा और विशाल के बीच बढ़ी दूरियां

जब विशाल आदित्य सिंह से इस चांटे की वजह पूछी गई तो उन्होनें इस बारे में बात करने से साफ इंकार कर दिया और बताया कि वे नही चाहते कि ये बात और आगे बढ़े. जहां नच बलिए शो के दौरान एक्स कपल्स को एक दूसरे के नजदीक लाने की कोशिश की जा रही है तो वहीं कुछ कपल्स के बीच दूरियां और ज्यादा बढती जा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Chupke se sun.. is pal ki dhun.. ❤️🌈 #NachBaliye9

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: नए टीजर में सलमान संग वर्कआउट करती नजर आईं टीवी की ‘नागिन’

मधुरिमा तुली की मां ने की कपल के रिश्तों को सुधारने की कोशिश

बीते हफ्ते मधुरिमा तुली की मां इस शो में आईं और मधुरिमा और विशाल के रिश्ते को सुधारने की कोशिश की पर देखा जाए तो इस बात का कोई फायदा होता दिखाई नहीं दिया. जब मधुरिमा से उनके द्वारा विशाल को चांटा मारने की बात पूछी गई तो उन्होनें सबसे ये कहा कि, “ये मामला हम दोनों के आपस का है. मुझे इस बात की काफी हैरानी हो रही है कि, इतनी सिक्योरिटी के बाद भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हो गया.”

शो के सेट पर रहा टेंशन का माहौल

मधुरिमा तुली के इस तरह का व्यवहार देखने से साफ पता चल रहा है कि वे इस घटना के बारे में ज्यादा बात नही करना चाहती. इन दिनों नच बलिए के सेट पर काफी तनाव भरा माहौल बना दिखाई दे रहा है तो अब देखना ये होगा की क्या इस शो के ज़रिए एक्स कपल्स के बीच दूरियां कम हो पाएंगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ के रिश्ते के बारे में जान जाएगा ‘कायरव’, लेगा ये फैसला

बता दें, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के नच बलिए सीजन 9 का सफर इसी हफ्ते खत्म हो गया है, जिसके बाद सोशलमीडिया पर उनकी वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Tags:
COMMENT