सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जहां टीआरपी के चार्ट में नं 1 पर आकर फैंस का दिल जीत रही है तो वहीं गणेश चतुर्थी के शुरू होने के साथ शो के भी 3000 एपिसोड़ पूरे हो चुके हैं, जिसका जश्न शो की स्टारकास्ट से लेकर सेट की टीम ने बप्पा का स्वागत करके मनाया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइए आपको दिखाते हैं ये रिश्ता के सेलिब्रेशन की खास फोटोज…

‘कायरव’ ने शेयर की ये फोटोज

सीरियल के सेट पर ‘कायरव’ का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट तन्मय ऋषि भी मौजूद थे, जिन्होंने इस फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Nach Baliye 9: आखिर इस कंटेस्टेंट ने क्यों मारा एक्स को चांटा

‘नायरा’ भी नहीं हैं पीछे

अब ‘कायरव’ सेट से फोटो डाले और उनकी औनस्क्रीन मां ‘नायरा’ यानी शिवांगी जोशी फोटोज न खीचें और शेयर न करें ऐसे नही हो सकता. जी हां इस फोटोज को शिवांगी ने शेयर किया है.

डबल सेलीब्रेशन की फोटोज हुई वायरल

ye-rishta-team

इस फोटोज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर्स ने पहले से ही डबल सेलीब्रेशन का प्लान बनाया था. हम ऐसा इसलिए कह रहे है कि इस सीरियल ने कुछ दिन पहले ही 3000 एपिसोड पूरे किए है.

प्रोड्यूसर राजन संग नजर आए ‘नायरा और कार्तिक’

naira-and-karthik

सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ शिवांगी जोशी और मोहसीन खान ने जश्न के बीच कई तस्वीरें क्लिक करवाई है. वहीं पूरे टीम के साथ फोटोज क्लिक करवाते हुए शिवांगी और मोहसीन कब एक दूसरे के आगे पीछे खड़े हो गए कि किसी को अंदाजा भी नहीं लगा.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा-कार्तिक’ के रिश्ते के बारे में जान जाएगा ‘कायरव’, लेगा ये फैसला

शो की टीम आई साथ नजर

ye-rishta-team

गणेश चतुर्थी और 3000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का पूरा परिवार साथ नजर आया. डबल सेलीब्रेशन के बीच सभी के चेहरे पर खुशी दिखाई दी. इस दौरान सभी काम को भूलकर सिर्फ जश्न मनाने के मूड में नजर आ रहे थे.

बता दें, इन दिनों शो का लेटेस्ट ट्रेक लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है, वहीं ‘कार्तिक-नायरा’ के फैंस दोनों के मिलने का सपना देख रहे हैं. पर अब देखना ये है कि फैंस का ये सपना कब पूरा होगा.

Tags:
COMMENT