स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. हाल ही में हमने आपको तीज सेलिब्रेशन में ‘नायरा और कार्तिक’ के करीब आने की बात बताई थी, जिसके कारण गोयनका फैमिली में तनाव पैदा हो जाएगा. अब वहीं नये ट्विस्ट के चलते अब ‘लीजा’ के कारण ‘नायरा’ के एक फैसले के चलते ‘नायरा’ ‘सुरेखा’ की नजरों में दुश्मन बन जाएगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘नायरा’ का फैसला…

‘लीजा’ की एंट्री से होगा बवाल

‘नायरा’ की खास दोस्त ‘लीजा’ की भी एंट्री हो चुकी है. ‘लीजा’ इन दिनों इस बात से परेशान है कि उसका बौयफ्रेंड बिना उसे कुछ कहे ही छोड़कर चला गया है.

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बाद एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखे ‘प्रेरणा-अनुराग’, देखें वीडियो

‘कार्तिक-नायरा’ आए साथ

 

View this post on Instagram

 

Precap ❤ @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 #mohsinkhan #shivangijoshi #kaira #shivin #shivinforever #shivin❤❤❤ #yerishtakyakehlatahai

A post shared by Shivin (@shivinrocksshivin) on

जैसे ही ‘लीजा’ के बारे में ‘नायरा’ को पता चलेगा. वह उसकी मदद करने की हर तरह की कोशिश करने में लग जाएगा. वहीं इस मामले में ‘कार्तिक’ भी ‘लीजा’ की मदद करने के लिए अपने हाथ बढ़ाता हुआ नजर आएगा.

‘अखिलेश’ का सच चलेगा पता

अपकमिंग एपिसोड में ‘नायरा और कार्तिक’ को पता चल जाएगा कि ‘लीजा’ का बौयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि ‘अखिलेश’ ही है. ‘कार्तिक’ सभी को बता देगा कि वह ‘अखिलेश’ ही जोकि औफिस के नम्बर का इस्तेमाल करके लीजा से घंटों बातें किया करता था.

‘नायरा’ पर आएगा ‘सुरेखा’ को गुस्सा

‘अखिलेश’ का सच सुनकर ‘सुरेखा’ के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी. वहीं ‘सुरेखा’ बड़ा झटका तब लगेगा जब ‘नायरा’ ‘लीजा’ और ‘अखिलेश’ को मिलवाने की सोचेगी.

ये भी पढें- ‘ये रिश्ता…’ में ‘कार्तिक’ तोड़ेगा ‘नायरा’ का व्रत, क्या होगा ‘वेदिका’ का रिएक्शन?

‘लीजा और अखिलेश’ की शादी का फैसला लेगी ‘नायरा’

खबरों के मुताबिक ‘नायरा’ को लगने लगेगा कि अगर ‘अखिलेश’ वाइफ ‘सुरेखा’ के साथ खुश नहीं है तो उन्हें अपने रिश्ते को जबरदस्ती नहीं खींचना चाहिए. ऐसे में ‘नायरा’ ‘लीजा’ और ‘अखिलेश’ की शादी करवाने का फैसला लेगी.

बता दें, आने वाले एपिसोड में ‘नायरा’ से परेशान ‘सुरेखा’ को बुरा भला सुनाने में कोई मौका नही छोड़ेगी. वहीं अब देखना ये होगा कि क्या ‘अखिलेश’ अपनी शादी से छुटकारा लेगा या फैमिली के चलते अपनी जिम्मेदारियों को निभाएगा.

Tags:
COMMENT