बिग बौस से लेकर रो़डीज तक अपना नाम बनाने वाले प्रिंस नरुला के कजिन की अचानक मौत हो गई है. कनाडा में रहने वाले रूपेश दोस्तों के साथ साथ कनाडा डे मना रहे थे जहां उनके साथ हादसा हो गया. वहीं खबर है कि प्रिंस के कजिन की कुछ महिनों पहले ही शादी हुई थी. इस बुरी खबर से प्रिंस और उनका परिवार सदमे में हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

beach पर पार्टी कर रहे थे रुपेश

खबरों की मानें तो रुपेश टोरंटो के बल्फर्स पार्क गए हुए थे और यहीं के beach पर ही रुपेश अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते समय पानी का तेज बहाव उन्हें बहा कर ले गया. रुपेश को स्वीमिंग नहीं आती थी, जिसके कारण वह पानी में डूब गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कुछ महीने पहले ही रुपेश की शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें- प्रिंस नरुला के भाई का निधन, कुछ वक्त पहले ही हुई थी शादी

वाइफ युविका के साथ कनाडा रवाना हुए प्रिंस

कजिन की मौत की खबर मिलते ही प्रिंस अपनी नई-नवेली दुल्हन युविका चौधरी के साथ कनाडा रवाना हो चुके हैं. कनाडा में ही रुपेश के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी होनी है.

बता दें, प्रिंस ने सालों पहले बौलीवुड एक्टर सलमान खान के पौपुलर रियलिटी शो बिग बौस के नवें सीजन में हिस्सा लिया था. जिसमें उनकी मुलाकात युविका चौधरी से हुई थी और यहीं पर उन्होंने युविका से अपने दिल की बात भी कही थी. जिसके बाद पिछले साल अपने करीबियों और दोस्तों की मौजूदगी में प्रिंस और युविका ने मुंबई में धूमधाम से शादी की थी. वहीं आजकल प्रिंस और युविका टिक टौक एप पर भी अपने फैंस के बीच काफी पौपुलर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- महिलाएं कोई औब्जेक्ट नहीं, सम्मान देने की है जरुरत- मल्लिका शेरावत

Tags:
COMMENT