बौलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का पौपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ औडियंस के बीच अपनी जगह बनाने फिर आ रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी खबर हो रही है कि शो के होस्ट यानी सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है. खबर है कि खान इस बार ‘बिग बौस सीजन 13’ के हर हफ्ते लगभग 31 करोड़ की मोटी रकम लेने वाले है. आइए आपको बताते हैं शो से जुड़ी पूरी खबर…

बिग बौस के इस सीजन में सलमान लेंगे दुगुनी फीस

 

View this post on Instagram

 

Congratulations team Bharat… from #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मीडिया रिपोर्टस की माने को बौलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ‘बिग बौस 13’ के सिंगल एपिसोड के लिए 12 से 14 करोड़ चार्ज किए थे, लेकिन इस बार सलमान ने अपनी फीस बढ़ाते हुए ‘बिग बौस सीजन 13’ के हर हफ्ते लगभग 31 करोड़ की मोटी रकम लेने का फैसला किया है. वहीं अगर हिसाब लगाया जाए तो सलमान खान को ‘बिग बौस सीजन 13’ के 26 एपिसोड होस्ट करने के लिए शो के मेकर्स 403 करोड़ रूपए देंगे.

ये भी पढ़ें- पति विराट को चीयर करने पहुंचीं अनुष्का, यूजर्स ने ऐसे उड़ाया मजाक

शो को प्रोड्यूस भी कर सकते हैं सलमान

सोशल मीडिया पर ये भी खबरें फैली हुई है कि सलमान ना सिर्फ पौपुलर शो को होस्ट करते नजर आएंगे बल्कि इस बार सीजन को प्रौड्यूस भी कर सकते हैं. बता दें पिछले साल सलमान खान को हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपये मिले थे. जिसमें उनके दो विशेष एपिसोड खास होते थे. 2018 में सलमान खान ने 165 करोड़ रुपये कमाए थे. लेकिन अब सलमान खान हर हफ्ते 13 करोड़ रुपये कमाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- मलाल रिव्यू: शानदार अभिनय के साथ कमजोर फिल्म

बता दें,  इस बार ‘बिग बौस सीजन 13’ में शामिल होने के लिए चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, महाअक्षय चक्रवर्ती, से लेकर अंकिता लोखंडे, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, मेघना मलिक, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली को शो में आने के लिए अप्रोच किया हैं, लेकिन इस सीजन की खास बात ये है कि इस बार शो में आम आदमी हिस्सा नही लेंगे. यानी इस बार हमें सेलिब्रिटीज का ड्रामा शो में देखने को मिलेगा.

Tags:
COMMENT