ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पति विराट कोहली और टीम इंडिया को चियर करने पहुंची बौलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का का मैच के दौरान लिया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें औडियो नहीं बल्कि उनके एक्सप्रेशन को लेकर लोग उनहें ट्रौल कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूर मामला…

इस वजह से कर रहें हैं ट्रोल

एक्ट्रेस अनुष्का का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैप्शन दिया गया है कि ये Four (चार रन) का सिग्नल क्या होता है? इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया के यूजर ना सिर्फ अनुष्का शर्मा बल्कि उनके पति विराट कोहली का भी खूब मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि क्रिकेटर की वाइफ होने के बाद भी उनके इस बारे में नहीं पता. वहीं इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मलाल रिव्यू: शानदार अभिनय के साथ कमजोर फिल्म

डार्क यलो कलर की ड्रेस में मैच देखने पहुंचीं अनुष्का

 

View this post on Instagram

 

In ths stands yesterday 💕

A post shared by Anushka Sharma Fan Page 🌠 (@anushkaswonder) on

एक तरफ जहां अनुष्का ट्रोल हो रहीं हैं वहीं मैच देखने के लिए अनुष्का शर्मा खूबसूरत डार्क यैलो कलर की ड्रेस में पहुंची थीं. वहीं मैच के दौरान उनके चार रन के सिग्नल को गलत बता दिया, जिसके कारण अब वो ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं.

इससे पहले भी मैच में जाने से हो चुकीं हैं ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का मैच के दौरान चियर करने को लेकर ट्रोल हुईं है. इससे पहले भी अनुष्का मैच का हिस्सा बनने को लेकर ट्रोल हुईं है. ट्रोलिंग पर लोगों के नजरिए की बात करें तो उनका कहना है कि जब भी अनुष्का मैच का हिस्सा बनती हैं तो टीम हार जाती है.

ये भी पढ़ें- प्रिंस नरुला के भाई का निधन, कुछ वक्त पहले ही हुई थी शादी

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा पिछले साल रिलीज हुई ‘जीरो’ में दिखाई दी थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा अहम भूमिका में कटरीना कैफ और शाहरुख खान भी दिखाई दिए थे. इस फिल्म में भले ही उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई हो लेकिन बौक्स औफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिसके बाद से अनुष्का अभी तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं हैं. लोग तो ये मानने लगे हैं कि कहीं अनुष्का ने बौलीवुड से दूर तो नहीं हो गईं हैं.

Tags:
COMMENT