‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. एक तरफ जहां दयाबेन के शो छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं वहीं दूसरी तरफ सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया है. इन सबके बाद अब डांसर सपना चौधरी को एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन का रोल करती नजर आ रही हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वो शो में दिशा वकानी की जगह ले रही हैं तो जरा ठहरिए क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

दरअसल, सपना चौधरी का एक टिक-टौक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो दयाबेन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह दयाबेन के डायलौग बोल रही हैं. वीडियो काफी फनी है. डांसर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

एक यूजर ने लिखा- सपना एक ऐसा नाम है जो किसी भी किरदार में ढल सकती हैं. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि सपना ये आपका बेस्ट-बेस्ट वीडियो है.

बता दें कि सपना ने ”फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” से बौलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 8 फरवरी को रिलीज हुई. सपना जबरदस्त डांसर और सिंगर हैं. भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में वह कई आइटम सौंग्स भी कर चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on


वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी के शो में रहने को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. लंबे समय से वो शो से गायब हैं. 2017 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद उन्होंने ब्रेक लिया. लेकिन वो अभी तक शो में वापस नहीं आई हैं. उनके शो छोड़ने की खबरें भी जोरों पर हैं.

Tags:
COMMENT