कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में राजा-रानी के रिश्ते में गलतफहमियों का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है. कीर्तिदा की राजा-रानी को अलग करने की कोशिश कामयाब होती दिखाई दे रही है. वहीं उत्सव की एक गलती रानी की शादीशुदा जिंदगी के लिए मुसीबत बन गई है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा आगे…

उत्सव ने खोला आशा का राज़

अब तक आपने देखा कि राजा के उत्सव के चोरी करने के मामले को शांत करने के बावजूद मेहुल और हितांक, रानी और उसके परिवार को बेइज्जत करना बंद नही करते. वहीं उत्सव 50 लाख की लौटरी का राज़ खोलते हुए कहता है कि राजा की माँ, आशा ने राजा और रानी की शादी लौटरी के पैसों के लिए करवाई थी.

asha

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या उत्सव की एक गलती बन जाएगी राजा-रानी के बीच गलतफहमी का कारण?

rani

राजा-रानी ने उठाया एक कदम

उत्सव को पकड़वाने के लिए रेशमिया परिवार पुलिस बुलाता हैं, लेकिन रानी अपने भाई का इल्ज़ाम अपने सिर लेते हुए कहती है कि चोरी के प्लान में वो भी शामिल थी. साथ ही रानी ये भी कहती है कि उसने राजा से शादी पैसों के लिए की है.वहीं आशा के मुंह से शादी का सच सुनने के बाद राजा भी झूठ कहता है कि उसने रानी से शादी लौटरी के पैसों के लिए की है. ताकि दोनों अपने परिवार को बेइज्जती से बचा सकें. लेकिन इन सब चीजों के कारण राजा-रानी के बीच गलतफहमियों का सिलसिला फिर से शुरू हो जाता है.

utsav

आशा पर भड़केगा राजा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कीर्तिदा को तिजोरी की चाबियाँ सौंप कर रानी राजा का घर छोड़ देगी. दूसरी ओर, राजा, आशा पर भड़कते हुए कहेगा कि उसने ऐसा क्यों किया, जबकि आशा बताएगी कि उसने ऐसा राजा की आर्थिक सुरक्षा के लिए किया.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या रानी की खुशियों के लिए उसके ही ससुराल में चोरी करेगा उत्सव?

कीर्तिदा चलेगी नई चाल

raja

राजा और रानी के अलग होने के बाद जहाँ गुणवंत और कीर्तिदा खुशी मनाते हैं तो वहीं आगे राजा-रानी का रिश्ता पूरी तरह खत्म करने के लिए नई प्लानिंग भी करते हैं.

अब देखना ये है कि क्या शादी के बाद, राजा और रानी के बीच बढ़ती गलतफहमियाँ बन जाएंगी दोनों की शादी के टूटने का कारण.  जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT