कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में राजा और रानी का प्यार धीरे-धीरे बढ़ रहा है. दोनों एक-दूसरे के साथ प्यारे पल बिता रहे हैं, लेकिन कीर्तिदा को राजा-रानी का करीब आना खल रहा है. कीर्तिदा, रानी को राजा से दूर करने के लिए अब नई चाल चलने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

राजा के लिए स्वैटर बुनती है रानी 

अब तक आपने देखा कि रानी तिजोरी की चाबियाँ खोने की गलती से परेशान होती है, जिसे देखकर राजा उसे शांत होने को कहता है और उसका हर कदम पर साथ देने का वादा करता है. बाद में, हनीमून की पैकिंग करते समय राजा अपने पुराने कपड़ों को लेकर थोड़ा बुरा महसूस करता है, जिसे देखकर रानी, राजा के लिए एक स्वैटर बुनती है.

raja

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: क्या रानी की खुशियों के लिए उसके ही ससुराल में चोरी करेगा उत्सव?

उत्सव को धमकी देती है आशा

दूसरी तरफ आशा, उत्सव को फोन करके कहती है कि अगर वह अपनी बहन, रानी को खुश देखना चाहता है तो उसे पैसे दे दे, जिसके बाद उत्सव डर जाता है. उत्सव रानी के घर हनीमून ट्रिप के लिए स्नैक्स देने के लिए जाता है और वहाँ पहुँचकर तिजोरी से पैसे चोरी करने के लिएरेशमिया निवासकी बिजली काट देता है.

कीर्तिदा और झरना चलतीं हैं चाल

kirtida

उत्सव के तिजोरी से पैसे चोरी करने की बात कीर्तिदा और झरना जान जातीं हैं. इसके बावजूद वह किसी को कुछ नही बतातीं ताकि बाद में राजा और रानी के बीच में गलतफहमी पैदा कर सकें. वहीं कीर्तिदा की इस नई चाल से अनजान उत्सव तिजोरी से पैसे और ज्वैलरी चोरी करके घर से बाहर निकल जाता है.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: रानी ने शादी में पहना 18 किलो का लहंगा

रेशमिया परिवार को पता लगेगी चोरी की बात

reshamiya-niwas

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रेशमिया परिवार खाली तिजोरी को देखकर हैरान हो जाएगा. वहीं पूरे परिवार के सामने ये बात निकल के आएगी की चोरी रानी के भाई, उत्सव ने की है. क्या अपने भाई के किये की बेइज्जती झेल पाएगी रानी? क्या उत्सव के इस कदम से आ जाएगी राजा-रानी के रिश्ते में दूरियाँ? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT