टीवी कपल संजीदा शेख और आमिर अली के बीच तनाव के चलते तलाक की नौबत आ गई है. यही वजह है कि दोनों इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में खबर थी कि दोनों की एक चार महीने की बेटी भी है. वही संजीदा और आमिर का इन खबरों को लेकर कोई बयान सामने नही आया है. दोनों के बीच तलाक की वजह अभी तक सामने नही आया है, पर अब धीरे-धीरे तलाक की वजह साफ हो रही है. आइए आपको दिखाते हैं कि कौन है आमिर- संजीदा के रिश्ते के टूटने की वजह…

फैमिली के कारण आ रही है रिश्ते में दरार

खबरों की मानें तो दोनों के अलग होन की एक नहीं बल्कि कई सारी वजह हैं. सबसे पहले तो आमिर की मां के साथ संजीदा की नहीं बनती है. वहीं संजीदा की मां भी आमिर को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

LIFE IS ABOUT CREATING YOURSELF 💝

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

ये भी पढ़ें- चार महीने पहले ही मम्मी-पापा बने हैं आमिर-संजीदा, सामने आया ये सच

आमिर के लिए संजीदा का बदला व्यवहार

 

View this post on Instagram

 

#activeuser2k19❤️ One of my favourite #reallifecouple #aamirsanjeeda #sanjeedaaamir #sanjeedashaikh #aamirali

A post shared by şhäřmäBhäwñä (@multi_star_fandom) on

साल 2019 में जब से संजीदा लंदन से वापस आई हैं. आमिर के प्रति उनका व्यवहार काफी बदल गया है. लंदन जाने से पहले इन दोनों के बीच सब ठीक था, लेकिन बाद में संजीदा के व्यवहार में अचानक से बदलाव आ गया.

फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रहे संजीदा-आमिर

 

View this post on Instagram

 

#activeuser2k19❤️ One of my favourite #reallifecouple #aamirsanjeeda #sanjeedaaamir #sanjeedashaikh #aamirali

A post shared by şhäřmäBhäwñä (@multi_star_fandom) on

टीवी का यह कपल फाइनेंशियल क्राइसिस से गुजर रहा है. पैसे की इस कमी के लिए दोनों एक दूसरे पर ही आरोप लगा रहे हैं. शायद यही वजह है जो हाल ही में संजीदा ने इस बात की तरफ इशारा कर दिया है कि, अब वह आमिर के साथ नहीं रहने वाली हैं.

आमिर ने कही तलाक को लेकर को ये बात

आमिर इस बात को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में आमिर ने कहा था कि, उन दोनों के बीच सब ठीक है. अब भले ही दोनों यह बात कितना भी क्यों न छिपा लें लेकिन इतना तो साफ हो गया है कि, अब टीवी का यह कपल अलग हो चुका है.

ये भी पढ़ें- क्या टूटने वाला है एक और स्टार कपल का रिश्ता, 8 साल पहले हुई थी शादी

बता दें, आमिर अली और संजीदा शेख ने 8 साल पहले 2 मार्च 2012 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों कई सीरियल्स में नजर आए. इसी के साथ दोनों पौपुलर रियलिटी शो नच बलिए में जोड़ी के रूप में नजर आए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

Tags:
COMMENT