18 साल की उम्र से मौडलिंग कर अपने करियर की शुरुआत करने वाले बौलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं. अभिनेता के रूप में उन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द इयर’ में काम किया जिसमें उनके काम की काफी सराहना की गयी. इन दिनों वो अपनी नई फिल्म  ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन में बिजी हैं. जो बिहार के पकड़वा विवाह से इंस्पायर है. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में गृहशोभा टीम ने उनसे एक खास बातचीत की. पेश है इसके कुछ अंश.

सवाल. फिल्म जबरिया जोड़ी में आपने देसी लुक क्रिएट किया है, ये कितना मजेदार था?

मैंने बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश की देसी लुक, डांस फौर्म, हाव-भाव आदि सबकुछ अपनाने की कोशिश की है. ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ फिल्म के बाद इस फिल्म में मैंने फिर से अपनी एक अलग इमेज बनाई है. हीरो के रूप में मेरी एक अच्छी एंट्री है,जिसे दर्शक पसंद करेंगे. मैं शहर से हूं और इस लुक को क्रिएट करना मेरे लिए चुनौती थी. सीरियस भूमिका से हटकर मैंने एक अलग काम किया है. दो महीने की ट्रेनिंग मैंने की है. ऐसी रंगीन भूमिका करने में बहुत मजा आया.

ये भी पढ़ें- सारा की ये अदाएं देख शरमा गए कार्तिक तो भाई इब्राहिम नहीं रोक पाए हंसी

सवाल. बिहार के पकड़वा विवाह के बारें में आपको जानकारी कितनी थी और आपने इस पर कितनी रिसर्च की है?

मैंने कई बार लोगों को कहते हुए सुना था कि जबरिया शादी करवा देंगे, जो मजाक में कही जाती थी. जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो काफी बातें और मालूम पड़ी. ये एक रियल और सीरियस इशु है. जिसे निर्माता निर्देशक ने मजेदार तरीके से बताया है. शोध करने पर पता चला कि पिछले साल बिहार और उत्तर प्रदेश में करीब 200 ऐसे मामले दर्ज हुए थे. दहेज को हटाने के लिए वहां ऐसे विवाह होते है जो सही नहीं है. उम्मीद है कि इस फिल्म से दर्शकों को कुछ सीख मिले.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT