आर्मी के कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म ‘‘कारगिल्स शेरशाह’’ के फिल्मांकन की सारी बाधाएं दूर हो चुकी हैं. इस फिल्म की पटकथा और फिल्म के नाम को भी रक्षा मंत्रालय से हरी झंडी मिल चुकी है. अब मई महीने से चंडीगढ़ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इस फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभाने वाले है. फिल्म के लिए इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा खास तरह की सैन्य ट्रेनिंग ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Avengers Endgame Review: शानदार कहानी का बेहतरीन अंत

लोकेशन के लिए परमिशन का इंतजार...

वैसे सूत्रों का दावा है कि इस फिल्म के फिल्मांकन के लिए लोकेशन को लेकर अभी तक हरी झंडी नही मिली है. पर निर्माताओं को यकीन है कि बहुत जल्द उन्हें लोकेशन को लेकर भी हरी झंडी फिल्म जाएगी.

Sidharth-Malhotra-preps-for

निर्माता ने कही ये बात...

फिल्म के सह निर्माता शब्बीर बाक्सवाला कहते हैं- ‘हमारी फिल्म की पटकथा और नाम को रक्षा मंत्रालय से स्वीकृति मिल गयी है. नियमानुसार जब भी किसी सेना के अफसर पर फिल्म बनानी हो, तो उसके घर वालों के साथ-साथ रक्षा मंत्रालय से स्वीकृति लेनी जरूरी होती है. हमने रक्षा मंत्रालय के पास अपनी फिल्म की पटकथा के साथ-साथ सभी जरूरी दस्तावेज जमा किए थे. अब फिल्म के नाम के साथ साथ स्क्रिप्ट को भी रक्षा मंत्रालय ने मंजूरी दे दी है. इसलिए हम बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने वाले हैं.’’

ये भी पढ़ें- 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड से जल्द शादी कर सकते हैं सलमान के भाई

बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...